Nayanthara Jawan Actress revealed her ex account is hacked said fans ignore strange and unnecessary tweet


Nayanthara X Account Hacked: नयनतारा साउथ की सुपरस्टार हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. एक्ट्रेस ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर ‘जवान’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं अब नयनतारा से जुड़ी एक खबर आ रही है. दरअसल एक्ट्रेस साइबर क्राइम की शिकार हो गई हैं. उन्होंने बताया है कि उनका एक्स अकाउंट हैक हो गया है.

नयनतारा का एक्स अकाउंट हुआ हैक
सुपरस्टार नयनतारा का एक्स अकाउंट हैक हो गया है. नयनतारा ने शुक्रवार शाम को एक्स अकाउंट जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर खुलासा किया कि उनका अकाउंट हैक हो गया था. उन्होंने यूजर्स से उनके अकाउंट से किसी भी अजीब गतिविधि या पोस्ट को नजरअंदाज करने का अपील की है. नयनतारा ने लिखा, ”अकाउंट हैक हो गया है. प्लीज पोस्ट किए जा रहे किसी भी गैरजरूरी या अजीब ट्वीट पर ध्यान न दें.”

 

नयनतारा ने ‘जवान’ को लेकर की थी आखिरी पोस्ट
अपने एक्स अकाउंट के हैक होने के बारे में बताने से पहले नयनतारा ने आखिरी पोस्ट ‘जवान’ की एक साल की सालगिरह के लिए थी. वह इस महीने की शुरुआत में शाहरुख खान स्टारर फिल्म की सालगिरह मनाने के लिए उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट का सहारा लिया था. उन्होंने लिखा, “जवान का एक साल, चीफ एटली की ओर से इसे बहुत बड़ा बना दिया. शाहरुख खान, विजय सेतुपति ने इसे बहुत बड़ा बना दिया.”

जापान में रिलीज होगी ‘जवान’
फिल्म की बात करें तो, भारत में अपनी शानदार सफलता के बाद, शाहरुख खान की ‘जवान’ अब जापान में बड़े पर्दे पर कब्जा करने के लिए तैयार है. एक्टर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर देश में फिल्म की रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट की थी. अपनी पोस्ट में, उन्होंने फिल्म का एक जापानी पोस्टर अटैच किया था. जिसमें उनके साथ विजय सेतुपति और नयनतारा नजर आ रहे हैं.

पोस्ट के कैप्शन में शाहरुख खान ने लिखा, “एक कहानी जस्टिस की…प्रतिशोध की…खलनायक और हीरो की…एक कहानी जवान की…आ रही है जापान के थिएटरों में पहली बार!!! तो अब रह गया बस एक सवाल – तैयार-आह? जिस फायर और एक्शन को आप सभी ने पसंद किया वह जापान में मैसी मैसी मैसी आ रही है! जवान 29 नवंबर 2024 को जापान में प्रदर्शित होगी!”

 


2023 की एक्शन-थ्रिलर जवान साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक थी. एटली निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान, विजय सेतुपति और नयनतारा के अलावा प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, संजीता भट्टाचार्य और रिधि डोगरा ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं. 

ये भी पढ़ें:-Love & War Release Date: भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ की नई रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस दिन आएगी रणबीर-आलिया और विक्की की फिल्म





Source link

x