neena gupta shot khal nayak song Choli ke Peeche Kya Hai with padded bra after subhash ghai comment on her breast | DNP……..एक्ट्रेस को देख डायरेक्टर ने कहा था


Choli Ke Piche Kya Hai Untold Story: फिल्मों के सेट पर कई मजेदार तो कई दर्दनाक किस्से होते रहते हैं. कई बार सेट पर कुछ ऐसा भी हो जाता है जो कलाकारों को शर्मिंदा कर देता है. ऐसा ही एक वाक्या माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘खलनायक’ के सेट पर भी हुआ था. इस फिल्म का सबसे फेमस और कंट्रोवर्शियल गाने ‘चोली के पीछे क्या है’ की शूटिंग के दौरान एक एक्ट्रेस के ब्रेस्ट को लेकर डायरेक्टर ने कुछ ऐसा कह दिया था कि हसीना शर्म से पानी-पानी हो गई थीं.

‘खलनायक’ के गाने ‘चोली के पीछे क्या है’ के लिरिक्स को लेकर काफी बवाल हुआ था. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि डायरेक्टर सुभाष घई ने इस फिल्म के हर सीन के साथ-साथ इस गाने की परफेक्शन पर भी काफी बारीकी से ध्यान दिया था. गाने में माधुरी दीक्षित के अलावा एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी हैं.

पहले रोल के लिए राजी नहीं थीं नीना गुप्ता
नीना गुप्ता ने अपनी ऑटोबायोग्रफी ‘सच कहूं तो’ में बताया है कि जब सुभाष घई ने उन्हें फिल्म ‘खलनायक’ में कास्ट करने के लिए बुलाया था, तो उस रोल के लिए वे तैयार नहीं थीं. लेकिन जब उन्होंने पहली बार ‘चोली के पीछे क्या है’ गाना सुना तब उन्हें वो बहुत कैची लगा. ये गाना उनकी दोस्त ईला अरुण ने गाया था. लेकिन उन्हें वो रोल पसंद नहीं था इसीलिए वे फिल्म साइन नहीं करना चाहती थीं. हालांकि सुभाष घई ने उन्हें किसी तरह राजी कर लिया.

एक्ट्रेस को देख डायरेक्टर ने कहा था- 'चोली भरो', फिर शर्म से चूर हसीना ने पैडेड ब्रा पहनकर शूट किया था गाना

एक्ट्रेस को देख डायरेक्टर ने कहा था- 'चोली भरो', फिर शर्म से चूर हसीना ने पैडेड ब्रा पहनकर शूट किया था गाना

डायरेक्टर ने कही थी ‘चोली भरने’ की बात
जिस दिन ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने की शूटिंग होनी थी, उस दिन नीना सेट पर पहुंचीं. यहां कॉस्ट्यूम डिपार्टमेंट ने उन्हें एक ट्राइबल गुजराती ड्रेस पहनाई. जब नीना वो ड्रेस पहनकर सुभाष घई के सामने गईं तो उन्हें देखकर सुभाष घई चिल्लाने लगे. उन्होंने कहा- ‘नहीं, नहीं, नहीं, कुछ भरो.’ डायरेक्टर के ये शब्द सुनकर नीना को बहुत शर्मिंदगी हुई.क्योंकि वे उनकी ‘चोली भरने’ के बारे में कह रहे थे.

एक्ट्रेस को देख डायरेक्टर ने कहा था- 'चोली भरो', फिर शर्म से चूर हसीना ने पैडेड ब्रा पहनकर शूट किया था गाना

पैडेड ब्रा पहनकर शूट किया गाना
अब उस दिन तो गाने की शूटिंग नहीं हो सकी. फिर अगले दिन नीना को फिर दूसरे ड्रेस के साथ डायरेक्टर सुभाष घई के सामने पेश किया गया. इस बार कॉस्ट्यूम डिपार्टमेंट ने नीना की ड्रेस में पैडेड ब्रा जोड़ दी थी और डायरेक्टर इस बार संतुष्ट भी हो गए. फिर ये गाना शूट हुआ और विवादों में आने के साथ ही काफी हिट भी रहा.

ये भी पढ़ें: जब जया ने लगा दी थी रेखा-अमिताभ बच्चन के मिलने पर पाबंदी, जख्मी बिग बी को देखने यूं छिपकर अस्पताल गई थीं एक्ट्रेस



Source link

x