NEET Coaching: ‘पापा, आपको तो पता है मेरा अपैंडिक्स का ऑपरेशन हुआ है और सूखी रोटी खाई नहीं जाती’, छात्र की मौत से पहले का AUDIO


हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में 15 साल के छात्र की संदिग्ध मौत मामले में कई सवाल उठ रहे हैं. अब छात्र, उसके पिता और पीजी में काम कर रहे युवक की बातचीत के ऑडियो सामने आए हैं. यहां पर छात्र अपने पिता से खाने को लेकर शिकायत कर रहा है. वहीं, पिता पीजी में काम करने वाले युवक से संचालक का नंबर मांग रहे हैं.

एक ऑडियो में बच्चा शिकायत करता हुआ कहता है कि खाना अच्छा नहीं है तो पिता कहते है कि वहां पर किसी से बात करवाओ. इस पर छात्र कहता है कि पीजी वाला बाद में बात करेगा.

इसी तरह एक ऑडियो में पीजी में काम करने वाला शख्स से बातचीत कर रहा है और कहता है कि आप लोग बच्चों के साथ मारपीट करते हो तो पीजी में काम करने वाला शख्स कहता है कि क्या करें बच्चे मानते नहीं है और खिड़की से एंट्री करते हैं. यदि कोई तीसरी मंजिल से गिर गया तो कौन जिम्मेदार होगा.इसी तरह के एक अन्य ऑडियो में बच्चा अपने पिता से कहता है कि पापा आप तो जानते हैं कि उसका ऑपरेशन हुआ है और सूखी रोटी खाई नहीं जाती है. छात्र आर्यन के पिता बाद में बच्चे से कहते हैं कि वह पीजी संचालक से बात करेंगे.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के भराड़ी के हटवाड़ का 15 साल का आर्यन हमीरपुर में आकाश संस्थान में नीट की कोचिंग ले रहा था. रविवार रात को वह अपने पीजी के भवन की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया और फिर उसकी मौत हो गई. आर्यन के पिता ने पीजी संचालक पर गंभीर आरोप लगाए थे और मारपीट की बात कही. फिलहाल, हमीरपुर पुलिस ने पीजी संचालक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया.

बुधवार को था आर्यन का जन्मदिन

28 तारीख यानी बुधवार को आर्यन का जन्मदिन था. घर पर पूजा पाठ भी रखा गया था. अहम बात है कि पढ़ने में होशियार आर्यन 11वीं में ही नीट की तैयारी कर रहा था और कोचिंग ले रहा था.

Tags: Himachal pradesh news, Himachal Pradesh News Today, Neet exam, NEET Topper



Source link

x