Nepal cricket team squad announced for Asia Cup 2023 Rohit Paudel become captain Sandeep Lamichhane। एशिया कप के लिए टीम का हुआ ऐलान, ये खिलाड़ी बना कप्तान; इन प्लेयर्स को मिली जगह


Nepal Cricket Team- India TV Hindi

Image Source : GETTY
Nepal Cricket Team

एशिया कप 2023 पाकिस्तान और श्रीलंका की धरती पर खेला जाएगा। इस बार एशिया कप में 6 टीमें हिस्सा ले रही है। नेपाल की टीम पहली बार एशिया कप में खेलने जा रही है। 30 अगस्त को नेपाल और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। फिर चार सितंबर को नेपाल की टीम भारत के खिलाफ मैच खेलेगी। अब नेपाल ने एशिया कप 2023 के लिए अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है। 

इस खिलाड़ी को बनाया गया कप्तान 

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ नेपाल (CAN) ने आगामी एशिया कप 2023 के लिए टीम की घोषणा कर दी है। नेपाल की टीम पाकिस्तान में एक हफ्ते की तैयारी शिविर से गुजरेगी। जहां नेपाल पीसीबी द्वारा नोमिनेटिड टीमों के खिलाफ मैच खेलेगी। नेपाल की टीम का कप्तान रोहित पौडेल को बनाया गया है। टीम में 17 खिलाड़ियों को जगह मिली है। नेपाल के 27 अगस्त तक मुल्तान पहुंचने की उम्मीद है, जहां एशिया कप का पहला मुकाबला खेला जाना है। 

टीम के पास हैं शानदार खिलाड़ी 

नेपाल की टीम ग्रुप-बी में शामिल हैं, जहां भारत और पाकिस्तान की टीमें हैं। नेपाल के सुपर-4 राउंड में पहुंचने की उम्मीदें बहुत कम हैं। टीम के पास संदीप लामिछाने जैसा प्लेयर है, जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देता है। टीम में श्याम ढकाल, संदीप जोरा, किशोर महतो और अर्जुन साउद ने क्रिकेट के कुछ शानदार प्रदर्शन के साथ जगह बनाई है। 

एशिया कप 2023 के लिए नेपाल की टीम: 

रोहित पौडेल (कप्तान), कुशल भुर्टेल, आसिफ शेख, भीम शर्की, कुशल मल्ला, आरिफ शेख, दीपेंद्र सिंह ऐरी, गुलशन झा, सोमपाल कामी, करण केसी, संदीप लामिछाने, ललित राजबंशी, प्रतीश जीसी, श्याम ढकाल, संदीप जोरा, किशोर महतो और अर्जुन साउद

यह भी पढ़ें: 

Asia Cup 2023 की टीम इंडिया में हो सकती है इस खिलाड़ी की अचानक एंट्री

टीम इंडिया से हार के बाद दोबारा ODI नहीं खेल सका पाकिस्‍तान का ये खिलाड़ी, अभी नहीं लिया रिटायरमेंट

Latest Cricket News





Source link

x