Nia Sharma posed on Thailand beach in black bikini video viral on social media


Nia Sharma Viral Video: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) पिछले कई दिनों से ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा बनने को लेकर सुर्खियों में थी. लेकिन एक्ट्रेस ने शो में एंट्री नहीं ली. वहीं अब एक्ट्रेस थाईलैंड में वेकेशन एंजॉय करती नजर आई. जहां से उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ निया का वीडियो

निया शर्मा ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में निया समुद्र किनारे मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस अपने मजेदार पलों को कैमरे में भी कैद करती हुई दिखाई दी. निया ने ब्लैक बिकिनी पहने हुई है. जिसमें वो अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दी.


समुद्र किनारे पोज दे रही निया के साथ हुआ ये हादसा

वहीं जब निया समुद्र किनारे पोज दे रही थी तो एक बड़ी सी लहर एक्ट्रेस से टकराते हुए दिखाई दी. जिसकी वजह से उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और एक्ट्रेस एकदम हैरान परेशान हो जाती हैं और उनकी चीख निकल जाती है. निया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसपर फैंस भी चिंता जता रहे हैं. 

हालांकि इसी बीच कुछ लोग निया को बुरी तरह से ट्रोल भी करते हुए दिखाई दिए. एक यूजर ने कहा कि, ‘बिग बॉस’ में तो गई नहीं अब यहां घूम रही हो, वहीं दूसरे ने कहा कि समुद्र में डूब जाए चाहे, लेकिन स्टाइल कम नहीं हो ना चाहिए. 

बिग बॉस 18′ पर निया शर्मा ने कही ये बात

बता दें कि निया शर्मा के ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा बनने की खबरें तब सामने आने लगी थी. जब ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में होस्ट रोहित शेट्टी ने अनाउंस किया कि निया ‘बिग बॉस 18’ में पार्टिसिपेट कर रही हैं. लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये साफ कर दिया था कि वो इस शो में नहीं जा रही.

ये भी पढ़ें-

Devoleena Bhattacharjee ने फिर शेयर की प्रेग्नेंसी फोटोशूट से खूबसूरत तस्वीरें, बोलीं – ‘हर किक याद दिलाती है, तुम आ रहे हो’

 





Source link

x