Noida News: पिछले 24 घंटे में 15 से ज्यादा शव मिले, लू और हीट स्ट्रोक से मरने की आशंका, कारण जानने के लिए होगा पोस्टमॉर्टम


हाइलाइट्स

पिछले 24 घंटे में अलग-अलग स्थानों पर करीब 15 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौतमौत का सही कारण जानने के लिए पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

नोएडा. दिल्ली-एनसीआर के नोएडा और सेंट्रल नोएडा जोन में पिछले 24 घंटे में अलग-अलग स्थानों पर करीब 15 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मौत का सही कारण जानने के लिए पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आशंका जताई जा रही है कि लू और हीट स्ट्रोक की वजह से सभी मौतें हुई  हैं.

कोतवाली सेक्टर-142 क्षेत्र के गढ़ी शहदरा गांव के एक व्यक्ति की मंगलवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक की पहचान जिला मिर्जापुर के शिव कुमार के रूप में हुई. वहीं गांव शहदरा में ही मणिपुर इंफाल के थोकचोम इनगोबी सिंह की भी मौत हो गई. कोतवाली एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के नगली साकपुर में ब्रह्मानंद की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. वह मूलरूप से बंगाल के रहने वाले थे. उन्हें गंभीर हालत में सेक्टर-24 से स्थित ईएसआइसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहीं गांव नगली बाजितपुर में श्यामलाल बसात की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. उन्हें अज्ञात व्यक्ति ने भंगेल स्थित प्राथमिक उपचार केंद्र में भर्ती करवाया था. कोतवाली सेक्टर-58 क्षेत्र के खोड़ा तिराहे पर एक 24 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खोड़ा कालोनी के विजय को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-41 के गेट नंबर पांच के पास 35 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मंगलवार सुबह मिला. वहीं बोटैनिकल गार्डन के पास सुरेश चंद्र शर्मा का शव पुलिस को मिला। वहीं बदरपुर दिल्ली के रामजी लाल का शव मंगलवार सुबह सेक्टर-37 के पास मिला. कोतवाली फेज-दो क्षेत्र के सेक्टर-110 के मंगल सिंह की मंगलवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. वहीं क्षेत्र के अशोक को गंभीर हालत में भंगेल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. कोतवाली सेक्टर-58 क्षेत्र के गांव नवादा में सिक्योरिटी गार्ड की मंगलवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. इसके अलावा सेक्टर-39 क्षेत्र की सलारपुर कालोनी में 32 वर्षीय अनिल कुमार मंगलवार सुबह अपने घर में मृत अवस्था में मिले। कोतावली सेक्टर-126 क्षेत्र में कूड़ा बीनने वलो एक व्यक्ति की सेक्टर-125 में मंगलवार दोपहर मौत हो गई. उसकी उम्र 45 वर्ष थी.

कोतवाली फेज-वन क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला. मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं. वहीं स्थानीय लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं. घटना का एक वीडियो भी प्रसारित हो रहा है. पुलिस शिनाख्त का प्रयास कर रही है. सभी मामलों की पुलिस जांच कर रही है. फिलहाल मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा. कुछ लोग गर्मी के चलते मौत होना मान रहे हैं.

Tags: Noida news, UP latest news



Source link

x