Notorious Criminal Pradeep Tomar Alias Bhura Arrested, Had Absconded From The Court After Being Sentenced – कुख्यात अपराधी प्रदीप तोमर उर्फ भूरा गिरफ्तार, सजा मिलने पर कोर्ट से ही हो गया था फरार


कुख्यात अपराधी प्रदीप तोमर उर्फ भूरा गिरफ्तार, सजा मिलने पर कोर्ट से ही हो गया था फरार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तिमारपुर से भूरा को पकड़ा.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात अपराधी प्रदीप तोमर उर्फ भूरा को गिरफ्तार किया है. भूरा हत्या के एक मामले में मार्च 2022 में आजीवन कारावास की सजा सुनाए जाने के दौरान खचाखच भरी अदालत से भाग गया था. वो हत्या और हिरासत से भागने सहित तीन आपराधिक मामलों में वांछित था. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिवकुमार की टीम ने तिमारपुर इलाके से उसे 20 मार्च को पकड़ा. तिमारपुर में भूरा किसी वारदात को अंजाम देने आया था और वारदात के बाद नेपाल भागने की फिराक में था.

यह भी पढ़ें

14 नवंबर 2006 को आरोपी प्रदीप तोमर उर्फ ​​भूरा ने अन्य लोगों के साथ मिलकर व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण न्यू उस्मान पुर के इलाके में कृष्ण कुमार नाम के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जमानत पर रहते हुए साल 2012 में एक शादी समारोह के दौरान हवा में अंधाधुंध फायरिंग करने का मामला भी उसके खिलाफ दर्ज हुआ था. इसी शादी में जब एक शख्स ने फायरिंग का विरोध किया तो उसने उस पर गोली चला दी.

2 मार्च 2022 को हत्या के मामले की सुनवाई के दौरान जब कोर्ट ने सभी आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई, तो आरोपी प्रदीप तोमर उर्फ ​​भूरा ने अपने एक साथी को इशारा किया और एक कुर्सी उठाकर जज की तरफ फेंक कर कोर्ट से भाग गया था. उसे कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया था और पुलिस ने उस पर एक लाख का इनाम रखा था. 



Source link

x