Odisha Train Accident PM Modi Says Incidence Is Very Serious And Culprit Will Be Punished | Odisha Train Accident: घटना अत्यंत गंभीर, दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा


Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर में हुई तीन ट्रेनों की टक्कर के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौका-ए-वारदार पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे देश की संवेदना इस वक़्त उन परिवारों के साथ है जिन्होंने अपनो को खोया है. इस सरकार की प्राथमिकता यही है कि ज़्यादा से ज़्यादा रेस्क्यू कैसे हो. अस्पताल में मरीज है उनकी चिकित्सा कैसे की जाए, ट्रैक को नार्मल कैसे किया जाए.

पीएम मोदी ने कहा कि अनेक राज्यों के यात्री इस यात्रा में कुछ न कुछ गंवाया है. यह बहुत बड़ा दर्दनाक मन को विचलित करने वाला हादसा है. जो लोग घायल हुए हैं उनके लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी. सरकार के लिए यह मुद्दा गंभीर है. इसकी जांच की जाएगी, जो भी दोषी पाया जाएगा उसे बक्शा नहीं जाएगा. 

मदद करने वालों का पीएम मोदी ने किया शुक्रिया

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने घायलों की मदद करने वालों का शुक्रिया भी किया. उन्होंन कहा, “यह एक दर्दनाक घटना है. सरकार घायलों के इलाज के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी. यह एक गंभीर घटना है, हर कोण से जांच के निर्देश जारी किए गए हैं. दोषी पाए जाने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. रेलवे ट्रैक बहाली की दिशा में काम कर रहा है.”

ये भी पढ़ें: Coromandel Train Accident: ‘कोई भी राजनीतिक दल हो, मैं…’, ओडिशा ट्रेन हादसे पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने की अपील





Source link

x