Oil India Jobs 2024 applications for different posts know how to apply


OIL India Recruitment 2024: ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) में वि​भिन्न श्रेणी 40 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए है. खास बात यह है कि इन पदों पर भर्ती लि​खित परीक्षा के आधार पर नहीं ब​ल्कि वॉक-इन प्रै​क्टिकल या यूं कहें ​स्किल टेस्ट के आधार पर होगी. ऐसे में अगर आप सरकारी नौकरी पाने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए यह अच्छा मौका है. जानिये आवेदन करने के लिए क्या करना होगा…

OIL India Recruitment 2024: इन पदों के लिए निकली है भर्ती

ऑयल इंडिया ने इलेक्ट्रीशियन, मैकेनिक (एसी और आर) और एसोसिएट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के 40 पदों के लिए भर्तियां निकाली है. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. ऐेसे में जो कोई भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहता है, वह ऑयल इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. कंपनी ने आवेदन के लिए 21 अक्तूबर की अंतिम तारीख तय की है. आवेदक 21 अक्तूबर तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं.

OIL India Recruitment 2024: ये है रिक्ति विवरण 

  • इलेक्ट्रीशियन: 18 पद
  • मैकेनिक (एसी और आर): 2 पद
  • एसोसिएट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल): 20 पद

 

OIL India Recruitment 2024: ऑयल इंडिया में नौकरी पाने की क्या है आयु सीमा

  • सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आयुसीमा: 20 वर्ष से 35 वर्ष
  • ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आयुसीमा: 20 वर्ष से 38 वर्ष
  • एससी/एसटी कैटेगरी वालों के लिए आयुसीमा: 20 वर्ष से 40 वर्ष

OIL India Recruitment 2024: ऐसे होगा चयन

 

ऑयल इंडिया के इस भर्ती के लिए जो कोई भी आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन वॉक-इन प्रैक्टिकल/स्किल टेस्ट के जरिये किया जाएगा. इसके बाद आवेदन करने वाले का व्यक्तिगत मूल्यांकन किया जाएगा. यहां से चयनित आवेदक कंपनी में अपनी सेवाएं देने के लिए चुन लिए जाएंगे. हालांकि इस प्रक्रिया के लिए किसी भी उम्मीदवार को यात्रा भत्ता (टीए/डीए) नहीं दिया जाएगा.

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

x