Old Photo Of Akshay Kumar With Chest Hair Internet Users Say Second Anil Kapoor – अक्षय कुमार की पुरानी तस्वीर देखकर आ जाएंगे चक्कर, लोग बोले


अक्षय कुमार की पुरानी तस्वीर देखकर आ जाएंगे चक्कर, लोग बोले - ये तो दूसरा अनिल कपूर निकला

अक्षय कुमार की पुरानी तस्वीर देखकर याद आजाएंगे ये एवरग्रीन स्टार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर्स जितना काम फिल्मों में करते हैं उतनी ही सुर्खियां अपने फोटो शूट से भी बटोरते हैं. ये फोटोशूट किसी फैशन हाउस के लिए हो सकते हैं. किसी एड के लिए और किसी फिल्मी मेग्जीन के कवर शूट के लिए होते हैं. वैसे तो ये फोटोशूट खूबसूरत और स्टाइलिश ही होते हैं. लेकिन कभी कभी ऐसे भी होते हैं जो बड़े ऑड होते हैं. नब्बे के दशक में ऐसे ही एक ऑड फोटोशूट से अक्षय कुमार भी नहीं बच सके जिन्हें देखकर पहले तो ये यकीन ही नहीं होगा कि ये आज वाले ही अक्षय कुमार हैं और हो सकता है कि शायद आपको यकीन भी ना हो अक्षय एक कभी ऐसे भी दिखते थे.

यह भी पढ़ें

अक्षय ट्विंकल का फोटोशूट

फिटनेस की बात हो तो सबसे पहले किसी बॉलीवुड स्टार का नाम याद आता है तो वो हैं अक्षय कुमार जो बेहद स्टाइलिश भी हैं और फिट भी. लेकिन उनके पुराने दौर का एक फोटोशूट शायद आपकी सोच बदल दे. इस फोटोशूट में अक्षय कुमार  ट्विंकल खन्ना के साथ हैं. फोटो शूट में अक्षय कुमार ने ब्लैक अटायर कैरी किया है जिसमें वो ट्राउजर तो पहने हुए हैं लेकिन शर्ट को इस तरह कैरी किया है कि वो ऊपर से बेयर बॉडी या कह सकते हैं कि शर्टलेस नजर आ रहे हैं. गले में उन्होंने मोटी लेयर्ड सोने की चेन पहनी है और चश्मा लगाया हुआ है. साथ में ट्विंकल खन्ना हैं जो शिमरी ब्लैक ड्रेस में हैं. 

अक्षय कुमार हैं या अनिक कपूर

इस फोटो शूट में अक्षय कुमार की बॉडी देख फैंस हैरान हैं. एक फैन ने लिखा कि अक्षय कुमार थोड़े पतले होते तो अच्छे लगते. एक फैन ने चेस्ट हेयर देखकर लिखा कि कितने बाल हैं. 90 के दशक में इस तरह शर्ट लेस फोटोशूट में एक्टर्स के बाल इसी तरह खटकते थे. अक्षय कुमार का ये फोटो भी उसी की याद ताजा कर रहा है. एक यूजर ये भी लिखा कि नब्बे के दशक में अक्षय कुमार बहुत अलग लगते थे.





Source link

x