OPD Service Will Not Be Closed Till 2:30 Pm In AIIMS On 22 January – AIIMS में अब 22 जनवरी को दोपहर 2:30 बजे तक बंद नहीं रहेगी OPD सेवा



f97731ac aiims delhi OPD Service Will Not Be Closed Till 2:30 Pm In AIIMS On 22 January - AIIMS में अब 22 जनवरी को दोपहर 2:30 बजे तक बंद नहीं रहेगी OPD सेवा

नई दिल्‍ली :

दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में 22 जनवरी को दोपहर 2:30 बजे तक ओपीडी (OPD) सेवा बंद नहीं रहेगी. सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिल रही है. इससे पहले खबर आई थी कि एम्स और सफदरजंग अस्पताल सहित केंद्र सरकार द्वारा संचालित सभी चार अस्पताल अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर 22 जनवरी को अपराह्न ढाई बजे तक बंद रहेंगे. हालांकि, आपात सेवाएं जारी रहेंगी. 

यह भी पढ़ें

राष्ट्रीय राजधानी स्थित एम्स के एक आधिकारिक नोटिस के अनुसार, केंद्र सरकार ने 22 जनवरी को अपराह्न 2.30 बजे तक आधे दिन की छुट्टी घोषित की है. इसमें कहा गया है, “सभी कर्मचारियों की जानकारी के लिए सूचित किया जाता है कि संस्थान 22 जनवरी को अपराह्न 2.30 बजे तक, आधे दिन बंद रहेगा. सभी विभागाध्यक्षों, इकाई अधिकारियों से अनुरोध है कि इसे उनके तहत काम करने वाले सभी कर्मचारियों के ध्यानार्थ लाया जाए.”

लेकिन आज सुबह, एम्स-दिल्ली ने एक ताजा अधिसूचना जारी की… इसमें कहा गया कि ओपीडी “मरीजों को किसी भी असुविधा से बचाने और ओपीडी की सुविधा अपॉइंटमेंट के साथ देखने के लिए खुली रहेगी.” 

राष्ट्रीय राजधानी के एक अन्य प्रमुख अस्‍पताल सफदरजंग ने कहा है कि ओपीडी पंजीकरण सुबह 8 से 10 बजे के बीच होगा और सभी पंजीकृत मरीजों को देखा जाएगा. अस्पताल दोपहर तक फार्मेसी सेवाएं चलाएगा, लेकिन वैकल्पिक सर्जरी नहीं होंगी.

ये भी पढ़ें :-



Source link

x