Orry Doppelganger Pics With Radhika Merchant Viral After Koffee With Karan Show


करण जौहर से सच कह रहे थे ओरी, राधिका मर्चेंट के साथ सामने आई हमशक्लों की तस्वीर, खा जाएंगे धोखा

ओरी के हमशक्लों की तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली:

Orry Doppelgänger Pics: सेलेब्स के बेस्ट फ्रेंड ओरी अवत्रामणि, जो कॉफी विद करण 8 के आखिरी एपिसोड का हिस्सा बनते हुए नजर आए थे. उन्होंने करण जौहर के शो में बड़ा खुलासा किया था कि उनके तीन हमशक्ल हैं. हालांकि कई लोगों को इस पर विश्वास नहीं हुआ था. लेकिन अब ओरी के दो हमशक्ल की तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं, जिसमें वह अनंत अंबानी की मंगेत्तर राधिका मर्चेंट के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इसे देखकर कई लोगों को धोखा जरुर हो सकता है कि आखिर असली ओरी कौन है और नकली कौन है. 

यह भी पढ़ें

दरअसल, ओरी के एक फैन पेज पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिनमें ओरी को अपने हमशक्ल के साथ देखा जा सकता है. पहली कोलाज तस्वीर में ओरी और उनके दो हमशक्ल को मुस्कुराते हुए पोज देते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य तस्वीर में ओरी के दोनों हमशक्ल्स को अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ तस्वीर के लिए पोज देते देखा जा सकता है. 

इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा गया, “डबल ट्रबल! ओरी ने अपने हमशक्ल के साथ पोज़ दिया, जिससे सिर घूम गया और जबड़े हिल गए. क्या आप असली ओरी को पहचान सकते हैं?” गौरतलब है कि शो में ओरी ने खुलासा किया कि वह अपनी अनुपस्थिति को पूरा करने के लिए इवेंट्स में हमशक्लों को भेजते हैं.

कॉफ़ी विद करण 8 पर ओरी ने कहा, “तो, हमारे पास हमशक्ल हैं जिन्हें मेरे आने तक सब संभालना होगा. इसलिए, एक ओरी का हमशक्ल होगा, जो इस इवेंट में होगा, और आप पहले 20 मिनट तक यही सोचेंगे, जब तक मैं रियल में नरीमन प्वाइंट से बीकेसी नहीं पहुंच जाता… हम सभी एक जैसे कपड़े पहनते हैं, हमारा लुक एक जैसा होता है. वे बस बात नहीं करेंगे, क्योंकि जिस मिनट वे बात करेंगे सच पता जाता है.”

आगे उन्होंने कहा, “मेरे पास तीन साइलेंट हमशक्ल हैं. जब तक मैं नहीं आ जाता, तब तक उन्हें इवेंट पर बने रहने के लिए बाहर भेजना पड़ता है. वे मेरी तरह पोज़ देते हैं और कपड़े पहनते हैं, लेकिन वे बात नहीं करते हैं.” इन सब की शुरुआत कैसे हुए पर ओरी ने कहा, “मैं एक दिन लंदन में था और किसी ने कहा, ओरी कल रात बास्टियन से आपकी तस्वीरें बहुत प्यारी थीं. मैं सोच रहा था कौनसी तस्वीरें? मैं तो शहर में था ही नहीं और फिर मैंने इंस्टाग्राम खोला और वहां कोई लड़का ऐसे पोज़ दे रहा है जैसे मैं ही हूं. इसके चलते ओरी ने उस व्यक्ति को काम पर रख लिया. आगे बताया कहा, “मुझे जब तक मुंबई में रहना है… मैंने कहा, आपको काम पर रखा लिया गया है और ऐसे ही… रियल में एक दोस्त है वह एक जरूरत पड़ने पर ही काम करता है.”

गौरतलब है कि ओरी सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए हैं, जिन्हें ख़ुशी कपूर, निसा देवगन, अनन्या पांडे, सुहाना खान और अन्य जैसे स्टार किड्स के साथ अक्सर पार्टी करते देखा जाता है.





Source link

x