Ott release malayalam movies series this week 1000 babies aanandhapuram diaries marivillin gopurangal sony liv hotstar


Malayalam OTT Release This Week: बॉलीवुड के अलावा ओटीटी पर साउथ फिल्मों का भी जलवा है. ये फिल्में जब इन प्लेटफॉर्म पर आती हैं तो कमाल कर जाती हैं. इस हफ्ते भी बॉलीवुड और हॉलीवुड के अलावा मलयालम फिल्में भी ओटीटी पर आने वाली हैं. अगर आप भी इन फिल्मों के शौकीन हैं और उनको घर बैठे देखना चाहते हैं तो ये 26 अगस्त से 1 सितंबर के बीच रिलीज होने जा रही हैं. चलिए आपको इनके बारे में बताते हैं. 

मैरिविलिन गोपुरंगल
मैरिविलिन गोपुरंगल की कहानी शिंटो और शेरिन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक न्यूली मैरिड कपल है, जिसकी जिंदगी में एक मजेदार मोड़ तब आता है जब शिंटो का बेरोजगार भाई और उसकी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड अचानक उसके घर आ जाते हैं. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, वैसे-वैसे कॉमेडी और इमोशन्स बढ़ते ही जाते हैं. इस फिल्म को सोनी लिव पर देखा जा सकता है. प्यार परिवार और जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती यह कहानी दिलचस्प है.

आनंदपुरम डायरीज 
आनंदपुरम डायरीज मनोरमामैक्स पर रिलीज होने जा रही है. इसकी कहानी एक मीडियम उम्र की महिला नंदिनी पर आधारित है, जो जीवन में लगातार आने-जाने वाली चुनौतियों का बेहतर तरीके से सामना कर रही है. तलाक और कैंसर से जूझते हुए वह अपनी लंबे समय से स्थगित कानून की पढ़ाई पूरी करने का फैसला लेती है. एजुकेशन में उसकी वापसी न केवल सीखने के लिए उसके जुनून को फिर से जगाती है बल्कि नई दोस्ती भी कराती है. हालांकि बाद में वह एक ड्रग्स तस्करी गिरोह के साथ जुड़ती है और चीजें बदलती हैं.

1000 बेबीज 
दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता की एक नई वेब सीरीज 1000 बेबीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. इसकी कहानी 1000 बच्चों की सामूहिक हत्या पर आधारित है. सीरीज में रहमान, संजू शिवराम और अश्विन कुमार सहित शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं. इसे हिंदी, तेलुगु और तमिल सहित कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela की उंगली में लगा छोटा सा कट तो हॉस्पिटल में हुईं एडमिट, मिले एक लाख गुलाब तो हुईं ट्रोल



Source link

x