Overload Dumper Crushes Woman, Death, Angry People Block Alwar-Kotputli Road – ओवरलोड ट्रक ने महिला को कुचला, हुई मौत, गुस्साए लोगों ने अलवर


ओवरलोड ट्रक ने महिला को कुचला, हुई मौत, गुस्साए लोगों ने अलवर- कोटपुतली रोड किया जाम

अलवर के बानसूर में पत्थरों से भरे ओवरलोड ट्रक ने एक महिला को कुचल दिया.  महिला की हुई दर्दनाक मौत गुस्साए परिजनों ने अलवर-कोटपुतली मार्ग पर जाम लगा दिया. यह घटना बानसूर के कांजीपुरा स्टैंड के पास हुई है. महिला मजदूरी कर अपने घर जा रही थी. तभी ट्रक ने महिला को रौंद दिया. आगे जाकर ट्रक भी पलट गया.  परिजनों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली तो कोहराम मच गया. आस-पास के लोग भी इकट्ठा हो गए और रोड को जाम कर दिया.

यह भी पढ़ें

परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि ओवरलोड वाहन पर पुलिस ध्यान नहीं दे रही है. आए दिन ओवरलोड गाड़ियों के कारण बड़े हादसे हो रहे हैं. परिजनों ने  उद्योग मंत्री को भी नहीं बख्शा. उद्योग मंत्री पर भी परिजनों ने कई गंभीर आरोप लगाए. 3 घंटे तक सड़क पर दोनों ओर लंबा जाम लगा रहा. मौके पर पूर्व मंत्री डॉ रोहिताश शर्मा , प्रधान प्रतिनिधि तथा भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री महेंद्र यादव पहुंचे.

मृतक महिला का नाम मीरा देवी है. उनकी आर्थिक स्थिति सही नहीं है. मेहनत मज़दूरी कर वो परिवार का पालन कर रही थी. मीरा देवी के दो बच्चे हैं. परिजनों ने मृतक महिला के बच्चों को उचित मुआवजा देने की मांग की और ट्रक ड्राइवर को सजा की मांग की है.

परिजनों ने आरोप लगाया है कि गाड़ी के नंबर प्लेट पर कपड़ा ढककर अवैध रूप से ओवरलोड पत्थरों की सप्लाई होती है. इस काम में पुलिस भी साथ देते हैं. परिजनों ने प्रशासन से मृतक महिला के बच्चों को उचित मुआवजा तथा ड्राइवर को सजा देने तथा ओवरलोड ट्रकों को बंद करने की मांग की है.   



Source link

x