pagal banaibe kare patarki khesari lal yadav kajal raghwani viral video superhit bhojpuri song | काजल राघवानी ने कातिलाना अदाओं से किया घायल, तो खेसारी लाल यादव बोले


Pagal Banaibe Kare: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव की लंबी फैन फॉलोविंग हैं. सुपरस्टार इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस के साथ काम कर चुके हैं. इनमें आम्रपाली दुबे से लेकर अक्षरा सिंह और स्मृति सिन्हा तक का नाम शामिल है. वहीं काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव की केमिस्त्री भी लोगों को खूब पसंद आती है. ऐसे में उनकी फिल्में और गानों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है.

भोजपुरी इंडस्ट्री की सिजलिंग एक्ट्रेसेस में से एक काजल राघवानी की अदाओं पर फैंस फिदा हो जाते हैं. वहीं उनकी कातिलाना नजरों से खेसारी लाल यादव भी नहीं बच सके हैं. दरअसल खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक गाना बहुत वायरल हुआ था. इस गाने में जब एक्ट्रेस ने अपने हुस्न का दीदार कराया तो खेसारी लाल उनकी अदाओं से घायल हो गए. 

यूट्यूब पर 404 मिलियन बार देखा गया
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘दबंग सरकार’ साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के गाने ‘पागल बनइबे कारे पतरकी’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया और देखते ही देखते ये गाना वायरल हो गया. दरअसल ये काजल का एक आइटम नंबर है जिसमें खेसारी लाल भी उनका साथ देते दिखाई देते हैं. ‘पागल बनइबे कारे पतरकी’ में काजल की अदाएं और उनके मूव्स फैंस को इतने पसंद आए कि इस गाने को यूट्यूब पर 404 मिलियन व्यूज मिले.

इन फिल्मों में साथ दिखे खेसारी लाल और काजल राघवानी
बता दें कि खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के साथ कई फिल्मों में काम किया है. ‘बलम जी आई लव यू’, ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘दुल्हन वही जो पिया मन भाए’, ‘मुकद्दर’, ‘दबंग आशिक’, ‘संघर्ष’ और ‘जानेमन’ जैसी फिल्मों में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली.

ये भी पढ़ें: Stree 2 Worldwide Collection: वर्ल्डवाइड 500 करोड़ क्लब में शामिल हुई ‘स्त्री 2’, अब फिल्म के नाम हुआ ये रिकॉर्ड



Source link

x