Parle-G बिस्किट से बनाया अद्भुत राम मंदिर, रेप्लिका देख लोगों ने जीभर कर लुटाया प्यार



jad7kke8 ayodhya ram Parle-G बिस्किट से बनाया अद्भुत राम मंदिर, रेप्लिका देख लोगों ने जीभर कर लुटाया प्यार

अयोध्या में बने राम मंदिर में 22 जनवरी को भगवान श्रीराम की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा होनी है और इस मौके पर पूरा देश राममय हो चुका है. कहीं कोई राम नाम का टैटू बनवा रहा है, तो कोई साइकिल से अयोध्या तक की यात्रा कर रहा है, तो वहीं एक कलाकार ने अपनी अनोखी कला का प्रदर्शन कर बिस्किट्स से राम मंदिर की प्रतिकृति बना दी है. इस काम के लिए उन्होंने कुल 20 किलो बिस्किट का इस्तेमाल किया है.

20 किलो बिस्किट से बनी मंदिर की रेप्लिका

जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में घोटन घोष नाम के एक कलाकार ने बिस्किट से राम मंदिर की रेप्लिका बना दी है. इसके लिए 20 किलो बिस्किट का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें अधिकतर पारले जी बिस्किट हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि, कलाकार बिस्किट्स को काट कर मंदिर का डिजाइन तैयार कर रहा है और उसे अंतिम रूप दे रहा है. आखिर में राम मंदिर के इस रेप्लिका को हर एंगल से दिखाया जाता है, जो सच में बेहद खूबसूरत नजर आता है.

यहां देखें वीडियो

यूजर्स हुए इंप्रेस

वीडियो को 90 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 8 मिलियन से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ये सच में कमाल का है. दूसरे ने लिखा, पारले जी बिस्किट हर बार कमाल करते हैं, उनका ग्राफ बढ़ रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत खूबसूरत बनाया है भाई. वहीं ढेरों यूजर्स वीडियो पर जय श्री राम लिख कर कमेंट कर रहे हैं.





Source link

x