Pathaan Fame Siddharth Anand Beats Ayan Mukerji To Be The Highest Paid Director At YRF Take This Fee For Tiger Vs Pathaan


Tiger Vs Pathaan: फिल्म पठान की सफलता के बाद न सिर्फ इसकी स्टार कास्ट और मेकर्स बल्कि डायरेक्टर को भी बड़ा फायदा हुआ है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपए की कमाई की है. जिसके बाद शाहरुख खान के करियर में तो उछाल देखने को मिला ही है साथ ही फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी इंडस्ट्री के चुनिंदा सबसे ज्यादा फीस लेने वाले डायरेक्टर्स में से एक बन गए हैं. पहले ये ताज अयान मुखर्जी के सिर सजा था. हालांकि अब इसे ‘पठान वर्सेज टाइगर’ के लिए ली जाने वाली अपनी फीस के साथ सिद्धार्थ आनंद ने अपने सिर सजा लिया है.

पठान वर्सेज टाइगर के लिए सबसे ज्यादा फीस ले रहे सिद्धार्थ आनंद
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ आनंद उनके अगले प्रोजेक्ट पठान वर्सेज टाइगर के लिए अब तक की सबसे ज्यादा फीस चार्ज कर रहे हैं. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म के लिए वो 40 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर रहे हैं. जो अब तक किसी भी बैनर द्वारा किसी भी डायरेक्टर को दी जाने वाली सबसे ज्यादा फीस है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट यशराज बैनर के मालिक आदित्य चोपड़ा ने लिखी है. ऐसे में सिद्धार्थ के पुराने रिकॉर्ड को देखते हुए माना जा रहा है कि सिद्धार्थ इस फिल्म को भी ब्लॉकबस्टर का ताज पहना सकते हैं.

अयान मुखर्जी को छोड़ा पीछे
इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ अब तक किसी भी डायरेक्टर को दी जाने वाली फीस में से सबसे ज्यादा फीस चार्ज कर रहे हैं. इससे पहले ये ताज ‘वॉर 2’ को डायरेक्ट करने के लिए अयान मुखर्जी की फीस से भी ज्यादा है. दरअसल इस फिल्म के लिए आदित्य चोपड़ा अयान को 32 करोड़ रुपए दे रहे हैं.

यशराज फिल्म के बैनर तले बनने वाली सबसे बड़ी फिल्म
बता दें 2025 तक रिलीज होने वाली ये फिल्म यशराज बैनर के तले बनने वाली सबसे फिल्म हो सकती है. सूत्रों की मानें तो इस फिल्म को यशराज बैनर भारत की सबसे बड़ी फिल्म बनाने की तैयारी में जुटा है. ऐसे में बैनर को उम्मीद है कि इस फिल्म को मेगा फिल्म बनाने में सिद्धार्थ महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Nitish Bharadwaj Birthday: नीतीश ने रील लाइफ में गोपियों संग रचाया रास, रियल लाइफ में पत्नी से भी ले लिया था तलाक



Source link

x