Patna News: पटना इस्कॉन मंदिर में दो गुटों में लड़ाई, मौके पर पहुंची पुलिस, कई लोग घायल


पटना. बिहारी की राजधानी पटना के प्रसिद्ध इस्कॉन मंदिर में दो गुटों के बीच जमकर झड़प और मारपीट की घटना हुई है. दरअसल मंदिर प्रबंधन समिति से जुड़े लोग आज आपस में भिड़ गए और उनके बीच यह मारपीट की घटना हुई. एक तरफ इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष है तो दूसरे गुट में उपाध्यक्ष समर्थक. दोनों गुटों में आज किसी बात को लेकर बैठक बुलाई गई थी और इसी दौरान मारपीट की घटना हुई. मारपीट के दौरान इस्कॉन मंदिर के बाहर में भगदड़ मच गई. घटना में कई लोग जख्मी हो गए हैं.

पुलिस मौके पर पहुंची है और दोनों गुटों के 8 से 10 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. फिलहाल अभी किसी पक्ष ने केस दर्ज नहीं कराया है. बताया जा रहा है कि दोनों गुटों के बीच पिछले कई महीनो से विवाद चल रहा था. इस मामले में न्यूज 18 ने जब पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा से जानकारी लेनी चाहिए तो उन्होंने दो गुटों के बीच विवाद और मारपीट की घटना की बात कही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

दरअसल इस्कॉन प्रबंधन समिति में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष गुट में जमकर मारपीट हुई है और अध्यक्ष गुट देखते ही देखते उपाध्यक्ष गुट पर हावी हो गया है. जिसके बाद उपाध्यक्ष गुट के लोगों को दौड़ा दौड़ा के पीटा गया है. तो ऐसे में उपाध्यक्ष गुट जो है वह तिलमिलाया हुआ है. इस घटना के बाद शहर में हड़कंप मच गया. अभी तक की जानकारी के मुताबिक, किसी भी पक्ष ने पुलिस शिकायत नहीं की है.

FIRST PUBLISHED : October 6, 2024, 22:55 IST



Source link

x