Pavitra Rishta Manav Sister Vandita Aka Yamini Thakur Is Today Married And A Mother After 14 Years Fans Will Ask Is She She Archana Nanad – पत्नी और मां बन गई हैं पवित्र रिश्ता के मानव की बहन वंदिता, 14 साल बाद यामिनी की तस्वीरें देख फैंस कहेंगे


पत्नी और मां बन गई हैं 'पवित्र रिश्ता' के मानव की बहन वंदिता, 14 साल बाद यामिनी की तस्वीरें देख फैंस कहेंगे- अर्चना की ननद...

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता को 14 साल बीत गए हैं. लेकिन आज भी फैंस के बीच इस सीरियल की यादें ताजा हैं. जहां मानव यानी दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के बारे में सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस पुरानी तस्वीरों के जरिए एक्टर के लिए दिल की बात लिखते हैं तो वहीं अर्चना यानी अंकिता लोखंडे के करियर और उनके अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स देखने के लिए बेताब रहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि इस सीरियल में काम करने वाले दूसरे सितारे क्या कर रहे हैं. नहीं तो आज हम आपके लिए अर्चना की ननद और मानव की बहन वंदिता से जुड़ी जानकारी लेकर आए हैं, जो कि भले ही टीवी की दुनिया में एक्टिव नहीं हैं. लेकिन अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं. 

यह भी पढ़ें

14 साल पुराने सीरियल पवित्र रिश्ता में मानव की छोटी बहन वंदिता यानी एक्ट्रेस यामिनी ठाकुर ने दामोदर और सविता की बेटी का किरदार निभाया था. वहीं यामिनी ने पवित्र रिश्ता के बाद पवित्र बंधन सीरियल में भी काम किया. हालांकि वह इतनी पहचान नहीं बना पाई.

आज वह एक मां और पत्नी का फर्ज अदा कर रही हैं. 27 साल की यामिनी भले ही एक्टिंग की दुनिया में नजर ना आ रही हों पर इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को अपडेट रोजाना शेयर करती रहती हैं. वहीं पर्सनल लाइफ की झलक भी दिखाती रहती हैं. 

गौरतलब है कि पवित्र रिश्ता साल 2009 में शुरु हुआ था, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने मानव और अर्चना का किरदार निभाया था. वहीं इस सीरियल को काफी पसंद किया गया था. इतना ही नहीं इस सीरियल में कई लीप आए. लेकिन फैंस को अर्चना मानव की जोड़ी पसंद आती रही. 

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा





Source link

x