pawan singh movie Sooryavansham hit on box office successfully running in cinemas


Sooryavansham on Box Office: पावर स्टार पवन सिंह की सुपरहिट फिल्म ‘सूर्यवंशम’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए दूसरे सप्ताह में भी अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखी है. निर्माता निशांत उज्जवल द्वारा निर्मित इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ लगातार उमड़ रही है. फिल्म ने पटना के मल्टीप्लेक्स सिने पोलिस में 80 परसेंट का कलेक्शन किया है, जिसके बाद गोपालगंज, सिवान, मुजफ्फरपुर के मल्टीप्लेक्स में भी फिल्म को रिलीज की गई है. 

बांद्रा के गेटी ग्लेक्सी में भी फिल्म ने 70 परसेंट का कलेक्शन दर्ज किया है. यह भोजपुरी फिल्म के लिए अच्छा साइन है. यह फिल्म कई नई सेंटरों पर भी रिलीज की गई है. स्त्री 2 जैसी हिंदी फिल्मों के बावजूद सूर्यवंशम को थियेटर मिल रहा है. यह भोजपुरी सिनेमा के लिए बड़ी बात है और उन लोगों को भी गलत साबित कर दिया जो कहा करते थे कि भोजपुरी फिल्म देखने के लिए दर्शक नहीं आते.


पवन सिंह की ‘सूर्यवंशम’ का बॉक्स ऑफिस पर कहर

फिल्म सूर्यवंशम को लेकर प्रोड्यूसर निशांत उज्जवल ने कहा, “सूर्यवंशम को मिल रहे जबरदस्त प्यार और समर्थन से मैं अभिभूत हूं. यह फिल्म हमारे लिए एक विशेष प्रोजेक्ट थी, और पवन सिंह की कड़ी मेहनत और टीम के समर्पण का नतीजा है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतना शानदार प्रदर्शन किया है.

दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया और सिनेमाघरों में उमड़ रही भीड़ देखकर हमें बेहद खुशी हो रही है. हम आशा करते हैं कि आने वाले हफ्तों में भी यह सिलसिला ऐसे ही जारी रहेगा.”

भोजपुरी फिल्म 'सूर्यवंशम' का जलवा दूसरे हफ्ते भी है जारी, Pawan Singh ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई तबाही!

उन्होंने कहा कि फिल्म की दमदार कहानी, पवन सिंह की शानदार अभिनय कला और प्रभावशाली एक्शन सीक्वेंस ने दर्शकों को बांधकर रखा है. फिल्म समीक्षकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया और दर्शकों के जबरदस्त समर्थन के चलते “सूर्यवंशम” बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

सिनेमा घरों में उमड़ी भीड़ से यह साफ है कि फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह कम नहीं हुआ है और आने वाले दिनों में भी इसकी सफलता की रफ्तार जारी रहने की उम्मीद है.

भोजपुरी फिल्म 'सूर्यवंशम' का जलवा दूसरे हफ्ते भी है जारी, Pawan Singh ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई तबाही!

‘सूर्यवंशम’ की स्टार कास्ट

‘सूर्यवंशम’ का निर्माण यशी फिल्म्स (अभय सिन्हा) और रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआ है. फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल हैं, जबकि निर्देशन की कमान रजनीश मिश्रा ने संभाली है. उन्होंने इस फिल्म की कहानी भी लिखी है.

फिल्म में पवन सिंह के साथ आस्था सिंह, शालू सिंह, चांदनी सिंह, गोपाल जी, माया यादव, अनूप अरोरा, राम सुजान सिंह, जोया खान, और धामा वर्मा जैसे कलाकारों ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म के सह-निर्माता डॉ. संदीप उज्जवल और सुशांत उज्जवल हैं, और डीओपी की भूमिका देवेंद्र तिवारी ने निभाई है. एडिटिंग का काम कोमल वर्मा ने किया है. 

भोजपुरी फिल्म 'सूर्यवंशम' का जलवा दूसरे हफ्ते भी है जारी, Pawan Singh ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई तबाही!

फिल्म का संगीत रजनीश मिश्रा और एसबीआर द्वारा तैयार किया गया है, और इसके गाने प्यारेलाल यादव, विजय चौहान, रौशन सिंह विश्वास, और प्रफुल्ल तिवारी ने लिखे हैं. फिल्म के कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, रिकी गुप्ता, और रवि पंडित ने की है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं, और कला निर्देशन नजीर शेख ने किया है. कार्यकारी निर्माता हसन शेख और रमेश चौरसिया हैं.

यह भी पढ़ें: जब Rekha ने किए थे खुद से जुड़े एक के बाद एक कई बड़े खुलासे, कहा था- ‘मैं एक बदनाम एक्ट्रेस हूं जिसका…’





Source link

x