pawan singh song chumma from Vicky Vidya Ka Woh Wala Video out watch rajkummar rao tripti dimri song


Pawan Singh Chumma Song Out: भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह की पॉपुलैरिटी और कद अब धीरे-धीरे बढ़ता दिख रहा है. उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने पैर जमा रखे हैं. साथ ही, बॉलीवुड में भी धाकड़ एंट्री ले चुके हैं.

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर ‘स्त्री 2’ में अपने ब्लॉकबस्टर गाने ‘काटी रात मैंने खेतों में’ से अपनी धाकड़ एंट्री कर चुके पवन सिंह अब अपने दूसरे बॉलीवुड गाने के साथ फिर से दर्शकों के लिए सौगात लेकर आ चुके हैं. पवन सिंह का ये नया गाना राजकुमार राव और तृप्ति ढिमरी की अपकमिंग फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ से है. 

रिलीज हो चुका है पवन सिंह का ‘चुम्मा

पवन सिंह का ये गाना ‘चुम्मा’ फुल भोजपुरी स्वैग के साथ रिलीज हुआ है. यूट्यूब पर आते ही इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. गाने को आज ही रिलीज किया है. गाने में राजकुमार राव और पवन सिंह की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाती दिख रही है. गाने में पवन सिंह की एंट्री भी स्वैग के साथ दिखाई गई है.

पवन सिंह पहले ही दे चुके थे हिंट

पवन सिंह ने इस गाने के रिलीज होने से एक दिन पहले यानी शुक्रवार को ही एक छोटा सा हिंट दे चुके थे उन्होंने गाने की शूटिंग से जुड़ा एक छोटा वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो और राजकुमार राव ठुमके लगाते दिख रहे हैं.


भोजपुरी के सबसे महंगे स्टार हैं पवन सिंह

पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार्स में से हैं. उन्हें उनकी दमदार शख्सियत की वजह से पावर स्टार भी कहा जाता है. भोजपुरी इंडस्ट्री में वो बाकी किसी दूसरे एक्टर्स से ज्यादा पैसा चार्ज करते हैं. अब बॉलीवुड में एक के बाद एक गानों की वजह से जाहिर है कि उनकी डिमांड बढ़ चुकी है. बता दें कि पवन सिंह से पहले मनोज तिवारी भी गैंग्स ऑफ वासेपुर और फैन जैसी फिल्मों में गाना गा चुके हैं.

और पढ़ें: सनी लियोनी-शर्लिन चोपड़ा से लेकर अंजलि अरोड़ा तक, मस्ट वॉच हैं इस हफ्ते वायरल हुई ये 7 तस्वीरें!





Source link

x