Pawan Singh vs Khesari Lal tej pratap yadav says who is big bhojpuri star | Pawan Singh vs Khesari Lal: भोजपुरी का कौन बड़ा स्टार पवन सिंह या खेसारी लाल? तेजप्रताप यादव ने किसे कहा


Pawan Singh vs Khesari Lal: पवन सिंह और खेसारी लाल भोजपुरी इंडस्ट्री के दो बड़े नाम हैं. दोनों का अपना-अपना बड़ा फैन बेस भी है. लेकिन दोनों के बीच राइवलरी की खबरें उन्हें सुर्खियों में रखती हैं. ये दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री और फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं.

दोनों के कई बार एक-दूसरे से खुद को बड़ा बताने की खबरें भी आती रहती हैं. खेसारी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो पवन सिंह से बेहतर हैं, क्योंकि पवन सिंह सिर्फ सिंगर अच्छे हैं. इस पर पवन सिंह ने भी रिएक्ट किया था. इसके बाद दोनों फिर से चर्चा में आ गए थे.

अब दोनों में कौन बड़ा है इस सवाल का जवाब लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने दिया है. उन्होंने शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट में बताया है कि उनके हिसाब से कौन बड़ा स्टार है.

क्या कहा तेजप्रताप यादव ने?
पॉडकास्ट में जब शुभांकर मिश्रा ने तेज प्रताप यादव से पूछा कि आपके हिसाब से भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े स्टार कौन हैं, पवन सिंह या खेसारी? तो इसके जवाब में तेजप्रताप यादव ने बिना किसी लागलपेट के खेसारी का नाम लिया. उन्होंने कहा कि उनके हिसाब से पवन सिंह से बड़े स्टार खेसारी लाल हैं.


तेजप्रताप क्यों मानते हैं खेसारी लाल को बड़ा स्टार?
तेजप्रताप ने इसकी वजह भी बताई कि वो पवन सिंह से बड़ा स्टार खेसारी को क्यों मानते हैं. उन्होंने कहा, ”खेसारी बड़े स्टार हैं, पवन सिंह से रिश्ता ठीक है लेकिन वो अभी बड़ा स्टार हो गया है.” 

तेजप्रताप यादव ने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा, ”सबसे खराब हमको तब लगा जब पवन सिंह के बर्थडे पर हमने उन्हें फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन अपने पीए को पकड़ा दिया और स्टेड में डांस करना शुरू कर दिया. ये मुझे खराब लगा क्योंकि अगर आप किसी का सम्मान नहीं कर रहे हैं फोन नहीं उठा रहे हैं. तो आपको कौन पूछेगा.”

तेजप्रताप ने आगे कहा कि – ”आपसे बढ़िया तो खेसारी है फोन करते ही एक बार में फोन उठाता है. जुड़िए तो आजीवन जुड़िए और दिल से जुड़िए. आप कोई तोप नहीं हैं आपसे बड़े-बड़े भी तोप हैं.”

बता दें कि पवन सिंह और खेसारी को कई बार साथ में दोस्ती निभाते हुए भी देखा गया है. तो वहीं पवन सिंह ने खेसारी को कई बार अपना छोटा भाई भी बताया है.


पवन सिंह और खेसारी का वर्कफ्रंट
पवन सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनानी शुरू कर दी है. हाल में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘स्त्री 2’ में ‘काटी रात मैंने खेतो में’ गाने को पवन सिंह ने ही आवाज दी थी. इसके तुरंत बाद अब ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में फिर से उन्होंने राजकुमार राव के लिए ‘चुम्मा’ गाना गाया है. वहीं खेसारी की फिल्म ‘रंद दे बसंती’ कुछ महीने पहले ही रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था.

और पढ़ें: ‘देवरा पार्ट 1’ जल्द तोड़ेगी थलापति विजय की GOAT का रिकॉर्ड? जानें अब तक की टोटल कमाई





Source link

x