People abuse before eating in this cafe in Japan this is the reason behind it


दुनियाभर में आज एक से बढ़कर एक लग्जरी होटल और रेस्तरां मौजूद है. इन लग्जरी होटलों में एक दिन का किराया ही लाखों रुपये होता है. लेकिन आज हम आपको दुनिया के एक ऐसे रेस्तरां के बारे में बताने वाले हैं, जिस रेस्तरां में पहुंचकर लोगों को पहले गालियां दी जाती है, इसके बाद उन्हें खाना दिया जाता है. आज हम आपको बताएंगे कि ये रेस्तरां कहां पर है. 

खाने से पहले गाली

दुनिया में कई अजीबोगरीब जगहें हैं. जिनके बारे में जानकर लोगों को हैरानी होती है. इस कैफे में ग्राहकों का अनोखे तरीके से स्वागत किया जाता है. वहीं कई होटल और रेस्टोरेंट हैं, जो अपनी सुविधाओं के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कैफे के बारे में बताएंगे, जहां पर लोग गालियां खाते हैं और फिर खाना मिलता है. 

ये भी पढ़ें:क्या आप भी नहीं रह पाते हैं मोबाइल के बिना, जानिए ये किस बीमारी का लक्षण

गाली देने वाला कैफे

सवाल ये है कि किसी होटल, रेस्टोरेंट या कैफे में जाते ही आपको कोई गालियां देने लगेगा, तो आपका क्या रिएक्शन होगा. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह कैसा सवाल है. कोई अपने ग्राहकों के साथ ऐसा व्यवहार क्यों करेगा. लेकिन ऐसी एक जगह है. बता दें कि जापान के कैफे में पैसे लेकर ग्राहकों को गालियां दी जाती हैं. यह कैफे अपनी इस अजीबोगरीब सेवा के लिए ही जाना जाता है. बता दें कि यहां पर स्वागत की जगह ग्राहकों को गालियां दी जाती हैं. इतना ही नहीं अगर कोई वीआईपी सेवा लेता है, तो उन्हें चप्पल से मारा जाता है.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जापान की राजधानी टोक्यो में एक खास कैफे खोला गया है. यह कैफे लोगों को गाली देने और जरूरत पड़ने पर मारता भी है. इस कैफे को जापानी एनफ्लुएंसर नोबुयुकी साकुमा के फैंस के लिए खोला गया है. वहीं जापानी एनफ्लुएंसर के शो में अपशब्दों का इस्तेमाल किया जाता है. अगर कोई ग्राहक गाली नहीं खाना चाहता है, तो नो एब्यूज का का कार्ड पहनकर कैफे में जा सकता है.

ये भी पढ़ें:यह मेंढक सांप से भी ज्यादा जहरीला, एक बार में 10 इंसानों को कर सकता है ढेर

सोना लगा होटल

दुनिया में लग्जरी होटलों की कमी नहीं है. ऐसा ही एक होटल वियतनाम में है, जहां बाथरूम में भी सोना लगा है. ये सोने का होटल वियतनाम की राजधानी हनोई में खुला है, जहां हर चीज़ गोल्ड की है. इस होटल के दरवाजे, खिड़कियां, फर्नीचर, नल, और टॉयलेट समेत हर चीज़ को बनाने में सोने का इस्तेमाल किया गया है. यहां जाकर आपको राजा-महाराजा वाली फीलिंग आएगी. क्योंकि इस होटल में खाने के बर्तन भी सोने के बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें:क्या आपको भी हवाई जहाज में टेस्टी नहीं लगता है खाना?, जानिए इसके पीछे की वजह



Source link

x