People are crazy about the wonderful taste of Sethi Food Corner in Dehradun – News18 हिंदी


अरशद खान/देहरादून:उत्तराखंड की राजधानी देहरादून स्ट्रीट फूड के मामले में दिल्ली मुंबई से कम नहीं है और स्वाद तो ऐसा है कि लोग देहरादून के फूड को लेकर दीवाने जाते हैं. देहरादून का सेठी फूड कॉर्नर पिछले 9 सालों से ऐसा ही लाजवाब स्वाद अपने कस्टमर को सर्व कर रहा है. एसएफसी 100% प्योर वेज है. इनका वेज कीमा और मलाई रोल का तो जवाब ही नहीं है. युवाओं में इनके फूड का ऐसा क्रेज है कि शाम के वक्त इनके आउटलेट के बाहर भारी भीड़ लगी रहती है. कस्टमर इनके स्वाद के ऐसे दीवाने हैं कि वह फ्रोजन पैक कराकर लखनऊ और ऑस्ट्रेलिया तक इनका फूड ले जाते हैं. यह तंदूरी और फास्ट फूड में डील करते हैं इनका मैन्यू ₹40 से शुरू होकर ढाई सौ रुपए और 350 रुपए तक का है.

लोकल 18 से बातचीत में एसएफसी के ओनर विवेक शेठी कहते हैं कि उन्होंने पिछले 9 सालों से कस्टमर के बीच सेठी फूड कॉर्नर के स्वाद और लोकप्रियता को बरकरार रखा है. वह कहते हैं उन्होंने इस फूड कॉर्नर की शुरुआत एक पॉकेट फ्रेंडली फूड कॉर्नर के रूप में की थी. जो युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करता है वह और टेस्ट में भी लाजवाब हो. यहां पर एक ही प्रकार के डिफरेंट टेस्ट वाले आपको कई व्यंजन मिलते हैं, जो खाने के प्रति आपके स्वभाव को कभी बोर नहीं होने देते.

दून में कहीं नहीं मिलेगा यह स्वाद

सेठी फूड कॉर्नर पर कुछ ऐसी डिशेज भी हैं जो आपको देहरादून में इनके अलावा कहीं और नहीं मिलने वाली हैं. जैसे कि इनका वेज कलेजी चाप टिक्का, क्रंची बर्गर, मलाई मोमो रोल आदि. इनका स्वाद भी आपको सबसे डिफरेंट मिलेगा. वह कहते हैं कि उनके इन डिशेज को रिव्यू देशभर के साथ-साथ विदेशों से भी मिलते हैं और यह उनके बिजनेस को ट्रस्टी बनता है और ग्रोथ देता है. उनके यहां ₹40 से मैन्यू की शुरुआत होती है और ₹350 तक के व्यंजनों का स्वाद आप ले सकते हैं.

कैसे पहुंचे सेठी फूड कॉर्नर पर

राजधानी देहरादून में सेठी फूड कॉर्नर का पूरा पता है 71, अंसारी मार्ग, मच्छी बाजार, पल्टन बाजार देहरादून. यहां तक आप अपने वाहन से आसानी से पहुंच सकते हैं. इसके अलावा आप स्विग्गी जोमैटो के माध्यम से भी ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं.

Tags: Food, Food 18, Hindi news, Local18



Source link

x