People Are Uprooting The Road Considering It As A Carpet, Watching The Video People Said – Is It A Road Or Something Else? – सड़क को कालीन समझकर उखाड़ दे रहे हैं लोग, वीडियो देख लोगों ने कहा


सड़क को कालीन समझकर उखाड़ दे रहे हैं लोग, वीडियो देख लोगों ने कहा- रोड है या कुछ और?

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

महाराष्ट्र (Maharashtra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ ग्रामीण सड़क को कालीन की तरह उठा रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए हैं. बेशक, सड़क का इस तरह उखड़ना हैरान करने वाला है. हालांकि, इसके कई कारण हो सकते हैं.  लिहाजा ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

देखें वायरल वीडियो

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो जालना जिले के अंबड तहसील का है. यहां गांववालों ने इस वीडियो को बनाया है और सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो अब वायरल हो चुका है. 

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और इंजीनियर ने मौके पर जाकर सड़क का मुआयना भी किया. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो मज़ाक लग रहा है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई, ये क्या है और क्यों है?





Source link

x