Photographer Click Purnai Delhi Rickshaw Wala Photos Like A Model People Remembered Viral Pakistani Chaiwala


रिक्शा वाले को फोटोग्राफर ने बनाया अपना मॉडल, जमकर वायरल हुई तस्वीरें वीडियो

फोटोग्राफर ने रिक्शा वाले की ली तस्वीरें.

Purnai Delhi Rickshaw Wala Viral Pic: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. आज के समय में ज्यादा लोग फिल्टर के चश्मे से देखने की आदि हो चुके हैं. ऐसे में वायरल ये दिल छू लेने वाला वीडियो यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, फोटोग्राफर ने राह चलते एक रिक्शे वाले को देखा और उनसे कुछ तस्वीरें खिंचवाने के लिए दरख्वास्त की. इसके बाद जो फोटोज सामने आई, उसे देखकर यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, फोटोग्राफर के पूछने पर रिक्शे वाले ने ‘हां’ कह दी. इसके बाद फोटोग्राफर ने अपने कैमरे की नजरों से रिक्शे वाले कई फोटो कैप्चर किए है, जिसमें रिक्शा वाला पब्लिक को किसी मॉडल से कम नहीं लग रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, जिसे @framesbyankit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 5 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

वायरल हो रहा रिक्शा वाला का यह पोस्ट लोगों को पाकिस्तानी चाय वाले की याद दिला रहा है. यूजर्स के अलावा खुद फोटोग्राफर भी ये बोल पड़ा कि, ‘फोटू गजब आई हैं.’ ये वीडियो पुरानी दिल्ली की गलियों का बताया जा रहा है. वीडियो में फोटोग्राफर रिक्शे वाले से उसका नाम पूछता नजर आता है, जिस पर रिक्शे वाले ने फोटोग्राफर को जवाब दिया, ‘तरुण.’ वीडियो में आप देख सकते हैं कि, फोटोग्राफर रिक्शे वाले के अलग-अलग पोज लेता नजर आ रहा है.

 

ये भी देखें-तमन्ना, वाणी और फातिमा एक साथ हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day

सवाल इंडिया का: राज्यसभा में दिल्ली सेवा बिल पर चर्चा, INDIA गठबंधन के दलों ने किया विरोध





Source link

x