Picnic Spot City Forest Destroyed By Floods In Ghaziabad, Administration Is Donating Rabbits To People – गाजियाबाद में बाढ़ से पिकनिक स्पॉट सिटी फॉरेस्ट तबाह, प्रशासन लोगों को डोनेट कर रहा खरगोश


गाजियाबाद में बाढ़ से पिकनिक स्पॉट सिटी फॉरेस्ट तबाह, प्रशासन लोगों को डोनेट कर रहा खरगोश

गाजियाबाद के सिटी फॉरेस्ट में बाढ़ से खरगोशों का आशियाना तबाह हो गया है.

नई दिल्ली:

गाजियाबाद हिंडन नदी में बाढ़ आने के बाद पिकनिक स्पॉट सिटी फॉरेस्ट पूरी तरह तबाह हो गया है. सिटी फॉरेस्ट में लोगों के मनोरंजन का केंद्र बने रहने वाला रैबिट जॉन भी पानी में डूब गया है. अब गाजियाबाद विकास प्राधिकरण यहां रहने वाले खरगोशों को आम लोगों को डोनेट कर रहा है.

यह भी पढ़ें

अगर आप खरगोश रखने के शौकीन हों तो यह खबर आपके लिए अच्छी हो सकती है, बाढ़ की आफत के मौजूदा दौर में आपको खरगोश मुफ्त में मिल सकते हैं. सिटी फॉरेस्ट के गेट पर गाजियाबाद विकास प्राधिकरण का उद्यान खरगोशों की जान बचाने के लिए उन्हें सुरक्षित रखने के लिए आम लोगों को डोनेट कर रहा है. 

यह खरगोश सिटी फॉरेस्ट में मौजूद थे और सैलानी इन्हें देखने के लिए आते थे, लेकिन बाढ़ का पानी आ जाने से सिटी फॉरेस्ट बर्बाद हो गया.

tt0igqlg

अब इन खरगोशों की जान बचाने के लिए आम लोगों से यह अनुरोध किया जा रहा है कि जो भी खरगोश पालने के शौकीन हैं वे सिटी फॉरेस्ट से आकर फ्री में ले जा सकते हैं. सिटी फॉरेस्ट के गेट पर ही आपको यह खरगोश उद्यान विभाग के अधिकारी दे देंगे.

Featured Video Of The Day

मध्य प्रदेश के पन्ना में डायमंड की खोज, हीरे की चाह में हजारों लोग खोद रहे हैं पहाड़



Source link

x