politician Baba Siddique shot dead in mumbai sanjay dutt shah rukh khan salman khan and more celebs reacts


Bollywood Celebrities Reaction on Baba Siddique Murder: पॉलिटिशियन बाबा सिद्दीकी को लेकर बहुत बड़ी खबर 12 अक्टूबर की रात आई. मुंबई के बांदा में बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उनकी हत्या किसने की और क्या हुआ मुंबई पुलिस जांच में जुट गई है. बाबा सिद्दीकी ना सिर्फ पॉलिटिक्स में एक्टिव रहते थे बल्कि फिल्मी दुनिया के दिगग्ज सलमान खान, शाहरुख खान और संजय दत्त जैसे कई बड़े सितारों के साथ उनका उठना-बैठना था.

बाबा सिद्दीकी के निधन के बाद बॉलीवुड सेलेब्स और पॉलिटिशियन्स लीलावती अस्पताल पहुंच रहे हैं. इसमें कई सेलेब्स और नेताओं के नाम शामिल हैं. संजय दत्त को सबसे पहले स्पॉट किया गया और उसके बाद कौन-कौन पहुंचा चलिए बताते हैं.

बाबा सिद्दीकी के निधन की खबर से शॉक है बॉलीवुड

बाबा सिद्दीकी के निधन पर सबसे पहले संजय दत्त पहुंचे. संजय दत्त के साथ भी बाबा सिद्दीकी के करीबी रिश्ते थे और उनके चेहरे को देख लग रहा है कि वो कितने सदमे में हैं. संजय दत्त के साथ बाबा सिद्दीकी को जानने वाले और भी लोग थे जो फिल्म इंडस्ट्री से ही ताल्लुक रखते हैं.

Baba Siddique की हत्या: संजय दत्त समेत ये बॉलीवुड एक्टर्स पहुंचे अस्पताल

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा लीलावती अस्पताल पहुंचे

बाबा सिद्दीकी के निधन की खबर सुनते ही शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा अस्पताल पहुंच गए हैं. दोनों के चेहरे पर शॉक्ड रिएक्शन आप देख सकते हैं. वो तुरंत बाबा सिद्दीकी की फैमिली से मिलने पहुंची हैं.


जाह्नवी कपूर के रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहरिया के भाई वीर पहरिया भी बाबा सिद्दीकी के निधन की खबर सुनने के बाद उनकी फैमिली से मिलने पहुंचे. उन्हें लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया और वो सीधे अस्पताल के अंदर चले गए.


सलमान खान ने कैंसिल की ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग कर रहे थे जिसे उन्होंने कैंसिल कर दी. अब बताया जा रहा है कि वो जल्द ही बाबा सिद्दीकी की फैमिली से मिलने लीलावती अस्पताल पहुंचेंगे. वहीं कई सेलेब्स लीलावती अस्पताल पहुंच रहे हैं और हर कोई इस खबर से सन्न रह गया है.

पुलिस ने बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में क्या कहा?

मुंबई पुलिस के हवाले से खबर आई है कि बाबा सिद्दीकी करीब 9 बजे अपने ऑफिस से घर के लिए निकल रहे थे. उसी समय उनके ऊपर फायरिंग हुई और वो बुरी तरह जख्मी हो गए. बाबा सिद्दीकी को लीलावती अस्पताल लेकर आए लेकिन 11 बजे के आस-पास उनके निधन की खबर आई. पुलिस का कहना है कि दो संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है.

यह भी पढ़ें: जब सलमान खान और शाहरुख खान में बढ़ गई थी दुश्मनी, दोस्ती कराने के लिए आगे आए थे Baba Siddique





Source link

x