Pooja Bhatt Reply To Elvish Yadav Proposal Said Age Is Just A Number Heart Is Still Young Watch Video – VIDEO: एल्विश यादव के लिए बेकरार हुआ पूजा भट्ट का दिल, डेट करने को लेकर बोलीं


VIDEO: एल्विश यादव के लिए 'बेकरार' हुआ पूजा भट्ट का दिल, डेट करने को लेकर बोलीं- दिल अब भी नहीं मानता

एल्विश यादव के लिए ‘बेकरार’ हुआ पूजा भट्ट का दिल

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले हो गया है. एल्विश यादव इस सीजन के विनर बने. वहीं अभिषेक मल्हन दूसरे और मनीषा रानी तीसरे नंबर पर रहीं. बेबिका को चौथा तो पूजा भट्ट को पांचवां स्थान मिला. बिग बॉस ओटीटी का यह सीजन हिट रहा. वहीं सभी कंटेस्टेंट भी लोगों को खूब पसंद आए. खासकर एल्विश यादव की पॉपुलैरिटी और उनके वन लाइनर ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया. एल्विश यादव बिग बॉस के घर में कई बार पूजा भट्ट की तारीफ करते नजर आए हैं. एक एपिसोड में तो उन्होंने यह भी कहा कि अगर पूजा भट्ट उनके उम्र की होतीं तो वे उन्हें प्रपोज कर देते. ऐसे में अब एल्विश की इस बात पर घर से निकलने के बाद पूजा भट्ट ने रिएक्ट किया है. 

यह भी पढ़ें

पूजा भट्ट जब घर से निकलीं तो मीडिया ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे. इस दौरान एक ने कहा कि एल्विश यादव ने कहा था कि अगर आप जवानी में होते तो वे आपको प्रपोज कर देते. इस सवाल के जवाब में पूजा कहती हैं, “एक्सक्यूज मी, मैं अभी भी जवानी में हूं”. फिर जब पूजा से पूछा जाता है कि क्या वे डेटिंग के लिए तैयार हैं. इस पर वे कहती हैं, “दिल जो है अब भी नहीं मानता, बेकरारी अब भी होती है. 51 बस एक नंबर है. मैं सिंगल हूं लेकिन हां अभी मिंगल के लिए रेडी नहीं हूं. लेकिन जवानी? मैंने ज्यादा मेहनत की. 51 इज द न्यू 30”. 

बता दें, पूजा भट्ट फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी हैं. फिनाले में पूजा को सपोर्ट करने उनके पिता भी पहुंचे थे. हालांकि पूजा ये शो जीत तो नहीं पाईं, लेकिन यकीकन उन्होंने लोगों का दिल जीता है.

Featured Video Of The Day

विश्वकर्मा योजना OBC समाज के लिए कितना महत्वपूर्ण?, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से जानिए





Source link

x