Power Star Pawan Singh New Song Kajra Mohabbat Wala sung with Shilpi Raj feat Subhashree Kar


Pawan Singh New Song Kajra Mohabbat Wala: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह का नया गाना ‘कजरा मोहब्बत वाला’ रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होते ही ये गाना इंटरनेट पर वायरल हो गया है. गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया और लाखों व्यूज हासिल किए हैं.

पवन सिंह की दमदार आवाज और म्यूजिक वीडियो में उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है. भोजपुरी गाना ‘कजरा मोहब्बत वाला’ को पवन सिंह और शिल्पी राज ने आवाज दी है.

वहीं गाने को पवन सिंह और सुभाश्री कर पर फिल्माया गया है. इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को सारेगामा भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.


पवन सिंह का नया गाना ‘कजरा मोहब्बत वाला’ रिलीज

सारेगामा हम भोजपुरी के इंस्टाग्राम पेज पर इस गाने की झलक शेयर की गई है. इसके कैप्शन में लिखा गया, ‘पावर स्टार पवन सिंह और शिल्पी राज का नया गाना कजरा मोहब्बत वाला रिलीज हो गया है.’ इसके साथ ही पवन सिंह और शिल्पी राज को टैग भी किया गया है.

यह गाना एक रोमांटिक अंदाज के साथ साथ धमाकेदार भी है, जिसमें पवन सिंह का स्वैग और अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर भी गाने की चर्चा तेजी से फैल रही है, और फैंस गाने की धुनों पर रील्स और वीडियो बना रहे हैं. गाने की सफलता पर पवन सिंह ने अपने फैंस का आभार व्यक्त किया और कहा कि उनके प्यार और समर्थन के बिना यह मुमकिन नहीं था.

‘कजरा मोहब्बत वाला’ से जुड़ी है ये टीम

इस गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. वहीं इसके गीतकर आशुतोष तिवारी और संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं. गाने में पवन सिंह के साथ सुभाश्री फीचर कर रही हैं. निर्देशक और कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं. डीओपी योगेश सिंह हैं. संपादक  आनंद कुमार (संटू) हैं. डीआई रोहित सिंह है और व प्रोडक्शन आकाश विश्वकर्मा हैं.

यह भी पढ़ें: Super Boys Of Malegaon Trailer: ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, अनोखे अंदाज में दिखे ‘गन्स एंड गुलाब्स’ वाले आदर्श गौरव





Source link

x