Preeti Jhangiani husband Parveen Dabas health update now actor condition is stable


Parveen Dabas Health Update: फिल्म ‘खोसला का घोसला’, और ‘मॉनसून वेडिंग’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर और एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के पति परवीन डबास इस वक्त मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती है. दरअसल एक्टर का बीते  दिन यानि 21 सितंबर को एक भयंकर कार एक्सीडेंट हो गया था. जिसके बाद उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया. अब हाल ही में उनकी हेल्थ अपडेट सामने आई है. जानकारी के अनुसार एक्टर की हालत स्थिर बताई जा रही है.

परवीन डबास के लिए जरूरी है मेडिकल देखभाल – सूत्र

ज़ूम की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, अस्पताल के एक सूत्र ने परवीन डबास की हालत के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल उनके लिए मेडिकल देखभाल जरूरी है. सूत्र के मुताबिक, डॉक्टर एमआरआई, सोनोग्राफी और एक्स-रे के आधार पर उनके स्वास्थ्य की जांच कर रहे हैं. हालांकि अब उनकी तबीयत ठीक है और वो बातचीत भी कर रहे हैं.

वहीं अस्पताल में एडमिट होने के बाद एक्टर ने पीठ दर्द और घुटने के दर्द की शिकायत बताई थी. सूत्र ने ये भी कहा कि परवीन के चेहरे या सिर पर कोई चोट नहीं है और उनके बॉडी में कोई रक्तस्राव नहीं हुआ है.

इस फिल्म में नजर आए थे एक्टर

इससे पहले पीटीआई के अनुसार परवीन डबास की पत्नी प्रीति झंगियानी ने बताया था कि एक्टर को बांद्रा के होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया था. परवीन डबास ने 23 मार्च 2008 को प्रीति झंगियानी से शादी की. कपल दो बेटों के पेरेंट्स हैं. एक्टर को आखिरी बार ताहिरा कश्यप की फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ में देखा गया था. जो इस साल जून में रिलीज़ हुई थी.  

बात करें प्रीति झंगियानी की तो उन्होंने साल 2000 में आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से करियर शुरू किया था. इसके बाद वो ‘आवारा पागल दीवाना’ (2002), ‘एलओसी कारगिल’ (2003), और ‘आन: मेन एट वर्क’ (2004) में नजर आई थी.

ये भी पढ़ें –

व्हाइट सूट, आंखों पर चश्मा…एयरपोर्ट पर काजोल का दिखा सिंपल अंदाज, लोगों को याद आई ‘कुछ कुछ होता है’ की अंजलि

 



Source link

x