Preity Zinta Still Makes Parathas For IPL Team Punjan Kings Fan Asked Actress Gave This Reply


Preity Zinta से फैन ने पूछा क्या पंजाब किंग्स के लिए अब भी पराठे बनाती हैं तो एक्ट्रेस ने दे डाला यह जवाब

Preity Zinta: प्रीति जिंटा से फैन ने पंजाब किंग्स को लेकर पूछा सवाल

नई दिल्ली:

आईपीएल टूर्नामेंट शुरू होता है, तो टीम के खिलाड़ियों की तरह टीम के मालिक भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. आईपीएल देखने आई भीड़ के बीच बैठे चंद हसीन चेहरे टीवी पर खूब नजर आते हैं. और, अगर टीम की मालकिन एक्ट्रेस हो तो उसका हर अंदाज कैप्चर होता ही है. ऐसी ही एक टीम ओनर हैं प्रीति जिंटा जो पंजाब किंग्स की मालकिन हैं और, अपनी टीम के अधिकांश मैच में खुद मौजूद भी रहती हैं. टीम हारती है तो भी खिलाड़ियों को चियर करना नहीं भूलती और जीत जाती हैं तो जश्न भी मनाती हैं. पर, क्या आप जानते हैं कि प्रीति जिंटा जरूरत पड़ने पर अपनी टीम के लिए सैकड़ों पराठे भी बना चुकी हैं. ये उन्होंने कैसे किया खुद प्रीति जिंटा ने ट्वीट पर इस बारे में बताया है.

यह भी पढ़ें

असल ट्विटर पर प्रीति जिंटा से एक फैन ने सवाल किया कि क्या अपनी टीम पंजाब किंग्स के लिए अब भी आलू के पराठे बनाती हैं. जहाजी नाम के यूजर ने ये सवाल तब किया जब प्रीति जिंटा पीजी चैट कर रही थीं. इस सवाल के जवाब मे प्रीति जिंटा ने कहा कि ऐसा सिर्फ एक बार हुआ है, वो भी साउथ अफ्रीका में. उसके बाद उन्होंने कुछ नहीं बनाया. प्रीति जिंटा ने आगे लिखा कि वो खुद एक बहुत बड़ी फूडी हैं. जिन्हें अपनी पसंद का खाना खाना पसंद है. लेकिन ऐसा नहीं होता तो वो खुद खाना बनाने लग जाती हैं. ऐसा ही तब भी हुआ. बस उन्होंने सबसे पूछ लिया. सबने हां कहा तो उन्होंने शेफ की मदद से उतने पराठे बनाएं.

ये बात साल 2009 की है. जब आईपीएल के दौरान एक होटल के पराठे उनको और उनकी टीम को खास पसंद नहीं आ रहे थे. तब उन्होंने टीम के सामने शर्त रखी कि अगर अगला मैच जीते तो वो सबके लिए पराठे बनाएंगी. टीम ने अगला मैच जीत लिया और प्रीति जिंटा ने सबके लिए पराठे बनाए. हालांकि इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में जरूर कहा कि मुझे नहीं पता था कि लड़के इतना खाते हैं. इतना सारे पराठे बनाने के बाद मैंने बहुत दिन तक आलू खाना छोड़ दिया.





Source link

x