prince narula and yuvika chaudhary welcome baby girl actor father confirmed


Prince Narula-Yuvika Chaudhary: एक्टर युविका चौधरी और प्रिंस नरुला के घर खुशियां आई हैं. उन्होंने अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू कर दिया है. दोनों एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं. युविका ने शनिवार शाम को बेटी को जन्म दिया है. 

युविका चौधरी ने दिया बेटी को जन्म

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, प्रिंस के पिता जोगिंदर नरुला ने इस खबर को कंफर्म किया है. उन्होंने कहा- हां, बेटी ने जन्म लिया है और हम बहुत खुश हैं. 

ऐसे हुई थी युविका और प्रिंस की मुलाकात

बता दें कि युविका चौधरी और प्रिंस नरुला की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही थी. कपल की मुलाकात बिग बॉस 9 में हुई थी. यहीं से उनके बीच में दोस्ती हुई और फिर प्यार. कपल 2016 में सगाई के बंधन में बंधा. इसके बाद उन्होंने दो साल तक डेट किया और फिर 2018 में शादी की. उनकी शादी खूब धूमधाम से हुई थी और काफी चर्चा में रही थी.


इससे पहले युविका ने बच्चे के आने की खुशी को लेकर रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था- हम इस नई जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार हैं और बहुत एक्साइटेड हैं इस खूबसूरत फेज को एक्सपीरियंस करने के लिए. 

IVF को लेकर एक्ट्रेस ने कहा था ये

इसके अलावा युविका ने कहा था कि हम चाहते थे कि पहले प्रिंस का करियर स्टैब्लिश हो इसीलिए हमने फैमिली प्लानिंग को आगे पुश किया था. लेकिन फिर ये एहसास हुआ था एक समय के बाद आपकी बॉडी और एज बहुत चीजों में सपोर्ट नहीं करती है. जब हमें इसका एहसास हुआ तो हमने बात की और फिर IVF के लिए ऑप्ट किया. मैं प्रिंस के करियर को डिस्टर्ब नहीं करना चाहती थी.

बता दें कि प्रिंस बिग बॉस 9 और रोडीज X4 के विनर बने. 

ये भी पढ़ें- जब Salman Khan के पास नहीं थे पैसे तो इस सुपरस्टार एक्टर ने की थी मदद





Source link

x