priyanka chopra revealed brother siddharth engagement and hastakshar ceremony happened on her father birthday


Priyanka Chopra Brother Engagement: प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने 23 अगस्त को इंगेजमेंट कर ली है. सिद्धार्थ ने एक प्राइवेट सेरेमनी में नीलम उपाध्याय से सगाई की. इंगेजमेंट सेरेमनी से कपल की काफी तस्वीरें भी सामने आईं. अब प्रियंका चोपड़ा ने इंगेजमेंट सेरमनी से एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि उनके भाई की सगाई 23 अगस्त को ही क्यों हुई.

प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ के खास दिन में शामिल होने के लिए अमेरिका से भारत भी आई थीं. अब सगाई के तीन दिन बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इंगेजमेंट सेरेमनी के खास पल देखने को मिल रहे हैं. इसी के साथ प्रियंका ने बताया किया उनके भाई की सगाई उनके पिता अशोक चोपड़ा के बर्थडे पर हुई.


23 अगस्त को इस वजह से की सगाई
वीडियो में प्रियंका चोपड़ा भाई सिद्धार्थ चोपड़ा, होने वाली भाभी नीलम, मन्नारा चोपड़ा और पूरी फैमिली के साथ पोज देती दिखाई देती हैं. इसके बाद सिद्धार्थ और नीलम पैर छूकर प्रियंका का आशीर्वाद लेते हैं और एक्ट्रेस अपनी होने वाली भाभी को गले लगा लेती हैं. इसके बाद प्रियंका को डांस करते भी देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘और उन्होंने ऐसा किया. हमारे पापा के बर्थडे पर अपने माता-पिता, दोस्तों और परिवारों के आशीर्वाद के साथ. उनका हस्ताक्षर और इंगेजमेंट सेरेमनी.’

SaveClip

SaveClip

SaveClip

बता दें कि सगाई के बाद एक खास डिनर भी रखा गया था जिसमें प्रियंका चोपड़ा का लुक सुर्खियों में रहा. मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई पिंक साड़ी में देसी गर्ल बला की खूबसूरत दिख रही थीं. 

ये भी पढ़ें: ‘तारक मेहता….’ की इस एक्ट्रेस ने पति से अलग की राहें, अब ऐसे करेंगी बेटी की परवरिश





Source link

x