Public Poll For Vivek Agnihotri The Vaccine War Movie


पब्लिक पोल से सीएम चुनते तो आपने जरूर देखा होगा, लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज के लिए जनता करेगी वो

इलेक्शन के बराबर आई बॉलीवुड की ये फिल्म

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स और ताशकंद फाइल्स जैसी दमदार फिल्मों के साथ न सिर्फ इंडस्ट्री में, बल्की आम लोगों के बीच भी खूब नाम कमाया हैं. अब विवेक अग्निहोत्री अपनी अपकमिंग फिल्म द वैक्सीन वॉर को लेकर सुर्खियों में है और जिसकी रिलीज डेट तय करने के लिए उन्होंने एक अनूठा तरीका अपनाया है. उन्होंने एक पब्लिक पोल के जरिए अपनी अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट तय करने में लोगों की सलाह मांगी हैं. इसकी  शुरुआत करते हुए पल्लवी जोशी प्रोडक्शन ने फिल्म की रिलीज डेट के लिए दो दिलचस्प ऑप्शन पेश किए गए है. 

यह भी पढ़ें

एक ऑप्शन बहुप्रतीक्षित फिल्म सालार की रिलीज डेट के साथ मेल खाता है, जबकि दूसरा हाई-स्टेक्स इंडिया वर्सेस पाकिस्तान क्रिकेट मैच के साथ मेल खाता है. विवेक के इस क्रिएटिव मूव ने प्रशंसकों के बीच उत्सुकता और बहस छेड़ दी है और अब वे उत्सुकता से इसके रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं कि द वैक्सीन वॉर स्क्रीन्स पर कब रिलीज होगी. 

सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर ने पोस्ट शेयर किया विद कैप्शन, “आखिरकार, #TheVaccineWar #ATrueStory पूरी हो गई. यह भारत की पहली बायो-साइंस फिल्म है. अब सोच रहा हूं कि इसे कब रिलीज करूं?” उन्होंने साझा किया, “आखिरकार, #TheVaccineWar #ATrueStory रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. यह आपकी फिल्म है, कृपया सुझाव दें कि इसे कब रिलीज किया जाए. लोगों की फिल्म को लोगों की सलाह की जरूरत है.” विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित ‘द वैक्सीन वॉर’ में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में होंगे. पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा द्वारा निर्मित, निर्माताओं ने अभी तक रिलीज़ की तारीख का खुलासा नहीं किया है.

Featured Video Of The Day

भ्रामक व गलत जानकारी हो सकती है जानलेवा… AIIMS के Doctor ने Examples के साथ बताया कैसे बचें





Source link

x