Pushpa 2 Allu Arjun Looks Viral On Social Media Watch On Full Report The Movie


The Look Of Pushpa 2: अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise)’ ने फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाकर रख दिया था. उसी के बाद से इस मूवी के दूसरे पार्ट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस मूवी का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर को अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के बर्थडे के दिन रिलीज किया गया था. अब इसी बीच ‘पुष्पा 2 (Pushpa 2)’ में अल्लू अर्जुन के लुक ने मूवी की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

‘पुष्पा 2’ का लुक हो रहा है वायरल

‘पुष्पा’ के मेकर्स ने ‘पुष्पा: द रूल’ की शुरुआत का ऐलान एक वीडियो के जरिए किया, जिसमें ‘पुष्पा’ को सर्च किया जा रहा है. ‘पुष्पा 2’ में ‘पुष्पराज’ के नए लुक ने देशभर में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. नए लुक में अल्लू अर्जुन देखने लायक लग रहे है. एक्टर के इस लुक को शायद ही किसी को उम्मीद हो.

ऐसा है ‘पुष्पराज’ का लुक

‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन साड़ी, नीबू और फूलों की माला के साथ काफी गुस्से में देखा गया है. अल्लू अर्जुन के फैंस को ये नया लुक काफी पसंद आ रहा है. इसी के साथ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने भी ‘पुष्पा: 2 द रूल’ के बढ़ते बुखार में अपना नाम शामिल कर लिया है. उन्हें भी पोस्टर में उसी साड़ी, नींबू और फूलों से बनी माला पहने देखा गया.

फैंस में है एक्साइटमेन्ट

‘पुष्पा: 2 द रूल’ को लेकर फैंस में जमकर एक्साइटमेन्ट देखा जा रहा है, और अभी तो बस इसे एक शुरुआत कहा जा रहा है. पुष्पा का गुस्सा पूरे देश में फैल चुका है. छोटे बच्चों से लेकर यंगस्टर चाहने वालों तक में ‘पुष्पा’ को लेकर एक अलग ही माहौल बन रहा है.

फिल्म के बारे में

‘पुष्पा: 2 द रूल (Pushpa: The Rule)’ को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. इस मूवी में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) क साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और फहाद फाज़िल (Fahadh Faasil) भी काम कर रहे हैं. ‘पुष्पा: 2 द रूल’ को ‘माइथ्री मूवी मेकर्स’ और ‘मुट्टमसेट्टी मीडिया’ मिलकर बना रहे हैं. इस मूवी को 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

अगर इस मूवी को SRK हां कह देते तो इंडस्ट्री को नहीं मिलता ये स्टार, जानें कौन हैं वो एक्टर?



Source link

x