Rae Bareli News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की कार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचा पूरा परिवार


हाइलाइट्स

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की गाड़ी को अज्ञात वाहन टक्कर मार दी गनीमत रही कि इस हादसे में पूरा परिवार बाल-बाल बच गया

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की गाड़ी को अज्ञात वाहन टक्कर मार कर फरार हो गया. गनीमत ये रही कि हादसे में कार सवार उनका बेटा योगेश मौर्य, बहू अंजलि और नातिन अग्रिमा बाल-बाल बच गए. घटना जगतपुर थाना क्षेत्र ऊंचाहार रोड पर महादेव होटल के पास की है, जहां डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बेटा अपनी ससुराल पिछवारा से वापस प्रयागराज जा रहे थे.  तभी अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी.

जानकारी के अनुसार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश दोपहर में पिछवारा में हरिशंकर मौर्य के यहां अपनी पत्नी को लेने आये थे. वापस जाते समय जगतपुर चौराहा से ऊंचाहार रोड पर स्थित महादेव स्वीट के सामने अज्ञात वाहन से डिप्टी सीएम के बेटे योगेश कुमार की टक्कर हो गई. उस वक्त गाड़ी में डिप्टी सीएम के बेटे योगेश, बहू अंजली मोर्य व नातिन अग्रिमा बैठी हुईं थीं. हादसे में तीनों लोग बाल-बाल बचे.

वहीं हादसे की सूचना पर पुलिस प्रशासन तुरंत मौके पर पहुंचा. तीनों लोगों को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया और कुछ देर वहां रुकने के बाद दूसरी गाड़ी से प्रयागराज के लिए रवाना हुए. थाना प्रभारी अजय कुमार राय ने बताया है कि सभी लोग सुरक्षित हैं. अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है.

FIRST PUBLISHED : September 6, 2024, 06:45 IST



Source link

x