Rahul Gandhi Will Be Opposition Face In Lok Sabha Polls 2024 Says Congress MP Pradip Bhattacharya – राहुल गांधी 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष का चेहरा होंगे: कांग्रेस सांसद


j6kqs3vo rahul gandhi Rahul Gandhi Will Be Opposition Face In Lok Sabha Polls 2024 Says Congress MP Pradip Bhattacharya - राहुल गांधी 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष का चेहरा होंगे: कांग्रेस सांसद

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस नेता प्रदीप भट्टाचार्य ने कहा कि राहुल गांधी एक साहसी नेता हैं.

नई दिल्ली:

Lok Sabha Polls 2024: कांग्रेस सांसद प्रदीप भट्टाचार्य (Pradip Bhattacharya) ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को विपक्ष का चेहरे के रूप में बताया है. रविवार को एएनआई से बात करते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा, “राहुल गांधी एक साहसी नेता हैं, जिन्होंने मोदी सरकार (Modi Government) के खिलाफ हमेशा आवाज उठाई है. बीजेपी ने उन्हें परेशान करने की कोशिश की लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें मानहानि केस में राहत दी है.” 

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी के नेतृत्व में जल्द ही एक नया राजनीतिक अध्याय लिखा जाएगा. मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह अगले साल आम चुनाव में विपक्ष का चेहरा बनेंगे.”

इसके आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए दिग्गज कांग्रेस नेता ने कहा कि उनका यह कहना गलत है कि कांग्रेस शासन में कोई विकास नहीं हुआ. पीएम मोदी कहते रहते हैं कि पिछले 70 वर्षों में कुछ नहीं किया गया, यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है.

कांग्रेस सांसद प्रदीप भट्टाचार्य का कहना है कि जब कांग्रेस ने देश की बागडोर संभाली, तो स्थिति खराब थी. लेकिन यह कांग्रेस ही थी, जिसने देश के पुनर्निर्माण की अपनी योजनाओं के बारे में लोगों को विश्वास दिलाया. इसलिए, प्रधानमंत्री का यह कहना बिल्कुल गलत है कि कांग्रेस शासन के दौरान कुछ भी नहीं हुआ.

वहीं, सोमवार को राज्यसभा में दिल्ली सेवा विधेयक को पेश किए जाने से पहले कांग्रेस सांसद ने कहा कि उनकी पार्टी राष्ट्रीय राजधानी में सेवाओं के नियंत्रण पर केंद्र के अध्यादेश को बदलने के लिए मसौदा कानून का विरोध करेगी.

Featured Video Of The Day

इंडिया@9 : मणिपुर पुलिस ने सुरक्षा बलों से लूटे गए 1,195 हथियार बरामद किए



Source link

x