Raj Kapoor Birthday Star Studded Party Rishi Kapoor Rekha Take Blessings Watch Raaj Kumar Style 37 Years Ago


राज कपूर के बर्थडे पर 37 साल पहले हुई थी ग्रैंड पार्टी, रेखा-ऋषि कपूर ने छुए थे शोमैन के पैर, राजकुमार का हटकर था अंदाज

राज कपूर के बर्थडे का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में भले ही आज कई नए सुपरस्टार आसमान की बुलंदियों को छू रहे हैं, लेकिन एक दौर था जब पूरी इंडस्ट्री में एक नाम ऐसा था, जिसके आगे हर सितारा फीका पड़ जाता था. यहां हम किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड के शो मैन राज कपूर की बात कर रहे हैं. जिन्होंने बॉलीवुड को एक नई पहचान दी और अपनी अदाकारी का लोहा भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मनवा दिया. यही वजह है कि राज कपूर इंडस्ट्री की जान थे और सबके काफी चहेते भी थे. अब राज कपूर के जन्मदिन का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें 90 के दशक के तमाम सितारे उन्हें बधाई देते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें

ऋषिकपूर ने लिया आशीर्वाद

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राज कपूर एक झूले में बैठे हैं और उन्हें तमाम सेलेब्स बर्थडे विश कर रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में बेटे ऋषि कपूर उन्हें गले लगाते दिख रहे हैं. साथ ही इस मौके पर उन्होंने राज कपूर का आशीर्वाद भी लिया. इसके बाद शम्मी कपूर आते हैं वो भी राज कपूर के पैर छूते हैं. उनके बाद रंधीर कपूर उनके पास आते हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हैं.

ये सितारे भी आए नजर

वीडियो में देखा जा सकता है कि राज कुमार जन्मदिन के मौके पर राज कपूर के लिए तोहफा लाते हैं और उनका माथा भी चूमते हैं. इस बर्थडे पार्टी में उस दौर के यंग एक्टर अनिल कपूर और जितेंद्र भी नजर आ रहे हैं. जैकी श्रॉफ और शत्रुघ्न सिन्हा को भी इस पार्टी में देखा जा सकता है. राज कपूर को रेखा ने भी अपने ही अंदाज में बर्थडे विश किया. उन्होंने पहले राज कूपर के पैर छुए और फिर उनके गले लगीं.

राज कपूर का बच्चों के लिए प्यार

वीडियो में सबसे खास पल तब आता है जब कपूर खानदान के छोटे बच्चे इसमें दिखते हैं. राज कपूर के साथ छोटे रणबीर कपूर और करीना कपूर को देखा जा सकता है. दोनों की काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. राज कपूर दोनों को दुलारते दिख रहे हैं. सारे बच्चे भी राज कपूर को खूब प्यार करते नजर आ रहे हैं. ये वायरल वीडियो 1987 का बताया जा रहा है, जब राज कपूर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे.





Source link

x