Rajasthan News Live Update: कोटा में भड़काऊ पोस्ट पर बवाल, जोधपुर में उपद्रव के बाद तनावपूर्ण शांति


जयपुर. कोचिंग सिटी कोटा में एक भड़काऊ पोस्ट वायरल करने के मामले को लेकर जबर्दस्त हंगामा हो गया. बड़ी संख्या में आक्रोशित लोगों ने शहर के कैथूनीपोल थाने पर नारेबाजी की. हंगामे के हालात को देखते हुए थाने के बाहर अतिरिक्त पुलिस का जाब्ता तैनात कर पड़ा. लोगों ने एक युवक पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है. वहीं कोटा की सांगोद थाना पुलिस ने डबल मर्डर केस में 9 नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपियों के मध्य प्रदेश के घने जंगलों में भाग जाने की आशंका जताई जा रही है.

चित्तौड़गढ़ पुलिस को बच्चा चोरी के मामले में बड़ी सफलता मिल गई है. चित्तौड़गढ़ शहर से पांच दिन पहले कचरा बीनने वाली महिला के दो साल के मासूम बच्चे राज का अपहरण कर लिया गया था. पुलिस ने मासूम बच्चे को कोटा की कच्ची बस्ती से ढूंढ़ निकाला है. पुलिस ने इस मामले में एक महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

भ्रष्टाचार के खिलाफ सूबे की भजनलाल सरकार ने बड़ा एक्शन लेते हुए जल संसाधन विभाग के मुख्य अभियंता एवं सचिव भुवन भास्कर को एपीओ कर दिया है. भास्कर पर 8000 करोड़ रुपये के घोटाले में लिप्त होने के आरोप हैं. मुख्य सचिव सुधांश पंत के निर्देश पर जल संसाधन विभाग में यह बड़ी कार्रवाई की गई है.

अधिक पढ़ें …



Source link

x