Rajinikanth discharged from Chennai hospital after heart procedure will start shooting for Coolie soon


Rajinikanth Discharged From Hospital: सुपरस्टार रजनीकांत हाल ही में पेट दर्द में शिकायत के बाद चेन्नई के एक अस्पताल में एडमिट हुए थे. तब से फैंस एक्टर की सेहत को लेकर परेशान थे. वहीं हॉस्पिटल में एक प्रोसिजर के बाद  3 अक्टूबर की रात को एक्टर को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया. जिसके बाद फैंस ने अब राहत की सांस ली है.

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए रजनीकांत
3 अक्टूर को रात करीब 11 बजे चेन्नई के अपोलो अस्पताल से रजनीकांत को छुट्टी मिल गई. एक्टर की ब्लड वेसल में सूजन के इलाज के लिए उनका हार्ट प्रोसिजर किया गया था. जहां ट्रांसकैथेटर मैथड का इस्तेमाल करके उनकी महाधमनी में एक स्टेंट लगाया गया था. 1 अक्टूबर को सफल प्रोसिजर के बाद एक्टर दो दिन तक डॉक्टर्स की निगरानी में रहे. डॉक्टरों ने रजनीकांत को कुछ हफ्ते आराम करने की सलाह दी है उम्मीद है कि डॉक्टरों से हरी झंडी मिलने के बाद वह निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म कुली पर काम करना शुरू कर देंगे.

गौरतलब है कि रजनीकांत के अस्पताल में भर्ती होने से उनके फैंस की चिंता बढ़ गई थी लेकिन उनकी पत्नी लता रजनीकांत ने सोमवार को सीएनएन-न्यूज18 को एक्टर का हेल्थ अपडेट देते हुए कहा था कि “सब ठीक है.”

फैंस के दिलों पर राज करते हैं रजनीकांत
भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक, रजनीकांत को फैंस प्यार से “थलाइवा” कहते हैं. एक्टर ने अपने करियर में तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. 73 साल की उम्र में भी रजनीकांत अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. एक्टर की पिछले साल जेलर (2023) रिलीज हुई थी जो ब्लॉकबस्टर रही थी. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी सराहा था.

रजनीकांत ‘वेट्टैयन’ से मचाएंगे धूम
अस्पताल में भर्ती होने से पहले, रजनीकांत अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘वेट्टैयन’ के ऑडियो लॉन्च में शामिल हुए थे. एक्टर ने अपरनी मौजूदगी से इवेंट की सारी लाइमलाइट चुरा ली थी. इस दौरान उन्होंने अपने आइकॉनिक डांस मूव्स से भीड़ को क्रेजी कर दिया था. बता दें कि टीजे ग्नानवेल द्वारा निर्देशित, वेट्टैयन 10 अक्टूबर को रिलीज होगी.

ये रजनीकांत की 170वीं फिल्म है. इसे लाइका प्रोडक्शंस ने 160 करोड़ रुपये के भारी बजट के साथ बनाया है. फिल्म की शूटिंग चेन्नई, मुंबई, तिरुवनंतपुरम और हैदराबाद की लोकेशन पर की की गई है. फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है. उम्मीद की जा रही है ये बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड ब्रेक कर देगी.

ये भी पढ़ें:-अनुष्का शर्मा से प्यार करते थे अर्जुन कपूर! जब करण जौहर ने किया था ये दावा, एक्ट्रेस बोलीं थीं- ‘पागल हो क्या…’



Source link

x