Rakesh Mishra Garima Raj Chanda Katai Bhauji Song release viral on social media


Chanda Katai Bhauji Song: भोजपुरी गानों को पसंद करने वाले नये-नये गानों का इंतजार करते हैं. त्योहारा का मौसम भी आ रहा है और ऐसे में एक नया गाना रिलीज किया गया है जो आपके त्योहारों का समय और भी खुशनुमा कर सकता है. भोजपुरी गायक राकेश मिश्रा और गरिमा राज का नया गाना ‘चंदा कटाई भऊजी’ रिलीज कर दिया गया है. खुशी की बात ये है कि रिलीज होती ये तेजी से वायरल भी हो रहा है.

‘चंदा कटाई भऊजी’ यूट्यूब पर रिलीज होने के लगभग 24 घंटे बाद 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस गाने को सवेरा म्यूजिक वर्ल्ड के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और खबर लिखे जाने तक इसे 109k व्यूज मिल गए हैं.

भोजपुरी गाना ‘चंदा कटाई भौजी’ रिलीज

गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा, “दशहरा का त्योहार हमारे भोजपुरी संस्कृति में खास महत्व रखता है, और ‘चंदा कटाई भाऊजी’ गाने के जरिए हमने इस पर्व की खुशी और उत्साह को दर्शाने की कोशिश की है. मुझे खुशी है कि दर्शक इस गाने को इतना पसंद कर रहे हैं. यह गाना हर घर में दशहरा के जश्न में रंग भरने के लिए बनाया गया है. मैं अपने सभी प्रशंसकों का दिल से आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने इसे वायरल किया और इतना प्यार दिया.”

आपको बता दें कि इस मस्ती मजाक वाले गाने के बोल अरुण बिहारी द्वारा लिखे गए हैं, जबकि इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. गाने की रिकॉर्डिंग कालका स्टूडियो, आरा में अनिल जी की देखरेख में की गई है. गाने के प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी पीआरओ रंजन सिन्हा ने संभाली है. दशहरा के खास मौके पर रिलीज हुए यह गाना भोजपुरिया संगीत प्रेमियों के बीच खूब धूम मचाने वाली है.

यह भी पढ़ें: ‘ये क्या है सैफ’, जब शूटिंग के बीच सैफ अली खान पर भड़की थीं कंगना रनौत, जानिए ऐसा क्या हुआ था



Source link

x