Ram Charan Janmashtami Celebration 2024 With Wife Upasana Konidela and Daughter Klin Kaara see pics


Ram Charan Janmashtami Celebration 2024: राम चरण और उपासना कामिनेनी कोनिडेला साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं. इस जोड़ी ने 2012 में शादी की की थी. शादी के 10 साल बाद जून 2023 में कपल ने अपनी बेटी क्लिन कारा कोनिडेला का वेलकम किया. वहीं बीते दिन राम चरम और उपासना ने बेटी क्लिन संग घर पर जन्माष्टमी का त्योहार सेलिब्रेट किया. उपासना ने इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

उपासना ने शेयर की जन्माष्टमी सेलिब्रेशन की तस्वीरें
26 अगस्त, 2024 को रामचरण की पत्नी उपासना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जन्माष्टमी सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां शेयर की. जिसमें परिवार की भक्ति भी झलक रही थी. एक तस्वीर में, उपासना अपनी लाडली के साथ फर्श पर बैठे हुए नजर आईं और दोनों मां-बेटी भगवान कृष्ण से प्रार्थना करती दिखीं. मां-बेटी की जोड़ी मैचिंग कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करती नजर आईं. इस दौरान उपासना पाउडर-ब्लू फ्लोरल कुर्ता सेट में जंच रही थीं, वहीं उनकी बिटिया रानी क्लिन वन-पीस में क्यूट लग रही थीं. तस्वीर शेयर करते हुए उपासना ने लिखा, “अम्मा एंड कारा, सिंपल स्वीट पूजा टाइम हैप्पी जन्माष्टमी.”

राम चरण और उपासना ने बेटी क्लिन संग घर पर मनाया जन्माष्टमी का त्योहार, Inside तस्वीरें आई सामने

रामचरण भी अपनी पत्नी और बेटी संग पूजा में हुए शामिल
अगली तस्वीर में उपासना के एक्टर पति राम चरण भी उनके साथ फ्रेम में नजर आए. इस दौरान रामचरण और उपासना अपनी बेटी क्लिन और डॉग के साथ भगवान कृष्ण की फूलों से सजी मूर्ति के साथ एक सजाए गए मंदिर के सामने बैठे नजर आए. उन्होंने भगवान कृष्ण की मूर्ति के सामने कई डिशेज भी रखी हुई थी. इस बीच, क्लिन ने फर्श पर व्हाइट कलर के छोटे पैरों के निशान भी छोड़े, जो उनके घर में कृष्ण के आगमन का हिंट दे रहे थे. तस्वीर शेयर करते हुए उपासना ने लिखा, “नाना और राइम के साथ हैप्पी जन्माष्टमी.”

राम चरण और उपासना ने बेटी क्लिन संग घर पर मनाया जन्माष्टमी का त्योहार, Inside तस्वीरें आई सामने

राम चरण की मां ने भी बहू और पोती संग की जन्माष्टमी की पूजा
आखिरी तस्वीर में, उपासना और क्लिन कारा के साथ राम चरण की मां, सुरेखा कोनिडेला भी जन्माष्टमी की पूजा में शामिल होती हुई नजर आईं. इस दौरान वे नन्ही क्लिन के साथ कान्हा के आगे हाथ जोड़े हुए दिखी.  इस तस्वीर को अपनी आईजी स्टोरीज पर पोस्ट करते हुए उपासना ने लिखा, “ “नानम्मा लव हैप्पी जन्माष्टमी.”

राम चरण और उपासना ने बेटी क्लिन संग घर पर मनाया जन्माष्टमी का त्योहार, Inside तस्वीरें आई सामने

रामचरण वर्क फ्रंट
राम चरण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म गेम चेंजर की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में वे बॉलीवुड दिवा, कियारा आडवाणी संग नजर आएंगे. एस. शंकर की फिल्म की रिलीज के बाद, 39 वर्षीय अभिनेता जाह्नवी कपूर के साथ अपनी फिल्म आरसी 16 की शूटिंग शुरू करेंगे.

ये भी पढ़ें– Stree 2 Box Office Collection Day 12: ‘स्त्री 2’ ने ‘सालार’ और 2.0 को चटाई धूल, अब ‘बाहुबली’ की बारी!

 

 



Source link

x