Ram Mandir Ayodhya Indigo Passengers Sing Ram Aayenge Bhajan Song Video Viral


आसमान में भी गूंजा राम नाम, फ्लाइट में एक सुर में 'राम आएंगे' गाते दिखे यात्री, VIDEO VIRAL

राम लला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पूरा देश राममय हो चला है. हर जगह भगवान श्रीराम की ध्वजा लहरा रही है, तो कहीं राम नाम के जयकारे सुनाई दे रहे हैं. आमतौर पर किसी धार्मिक स्थल पर बस में या ट्रेन में बैठकर जाने वाले भक्त भजन और भगवान का नाम जपते हुए रास्ता तय करते हैं. फ्लाइट्स में ऐसे नजारे कम ही नजर आते हैं, लेकिन अयोध्या में होने वाले भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले भक्तों की भक्ति से हवाई सफर भी अछूता न रह सका. जहां श्री राम के जयकारे आकाश की ऊंचाइयों पर भी सुनाई देते रहे.

यह भी पढ़ें

फ्लाइट में गूंजे ‘राम आएंगे’ के सुर

ये नजारा उस फ्लाइट के अंदर का है जो अयोध्या का रुख कर उड़ान भर रही है. फ्लाइट के अनजान पैसेंजर्स एक-दूसरे से बमुश्किल ही बात करते हैं, लेकिन जब राम नाम का जाप हो तो कोई अनजान भी नहीं रहता. ऐसा ही कुछ इस फ्लाइट में भी हुआ. जहां राम आएंगे भजन के सुर गूंजते रहे. एक दूसरे को नाम से जाने या न जाने. हर यात्री की एक साझा पहचान तो थी ही, राम भक्त होने की. सो सुर से सुर जुड़ते चले गए और पूरी फ्लाइट में यही राम धुन सुनाई देती रही.

यहां देखें वीडियो

अयोध्या जा रहे भक्त

भक्तों का ये वीडियो शेयर किया है माय गोव इंडिया नाम के इंस्टाग्राम हैंडल में, जिसके कैप्शन में जानकारी दी है कि अयोध्या जा रही फ्लाइट में सबने एक साथ राम भजन गाकर उत्साह जाहिर किया. ये भक्त प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 14 लाख से ज्यादा हिट्स मिल चुके थे, जिस पर राम भक्त खुशियां जाहिर कर रहे थे. एक यूजर ने लिखा कि, ये गर्व का मौका है. एक यूजर ने लिखा कि, 22 जनवरी को श्रीराम आ रहे हैं.





Source link

x