Ramayan Ram Aka Arun Govil Daughter Sonika Govil Personality Amazes Fans Said Superstar Is Ready – अरुण गोविल की बेटी बन सकती है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, पर्सनालिटी देख फैन्स बोले


अरुण गोविल की बेटी बन सकती है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, पर्सनालिटी देख फैन्स बोले- सुपरस्टार तैयार है

अरुण गोविल की बेटी सोनिका गोविल की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

अरुण गोविल ने मशहूर टीवी सीरियल रामायण में राम का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. अरुण गोविल ने इस किरदार में खुद को इस कदर ढाल लिया था कि लोग आज भी उन्हें भगवान राम के तौर पर याद करते हैं. हाल ही में अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी अयोध्या पहुंचे थे, जिसका वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. आज के इस पोस्ट में हम आपको अरुण गोविल की बहुत ही प्यारी और स्टाइलिश बेटी से मिलवाने जा रहे हैं, जिनका नाम सोनिका गोविल है. 

यह भी पढ़ें

सोनिका गोविल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्हें पार्टीज का बेहद शौक है. सोनिका सोशल मीडिया ट्विटर और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि सोनिका ने अपने इंस्टा अकाउंट को प्राइवेट रखा है. सोनिका सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पिता से जुड़ी ख़बरें और पोस्ट शेयर करती रहती हैं. सोनिका को पता है कि लोगों की नजरों में उनके पिता की क्या इमेज है, इसलिए वे अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करती हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि अरुण गोविल का एक बेटा भी है, जिनका नाम अमल गोविल है. अमल सोनिका से बड़े हैं और उनकी शादी हो चुकी है. अरुण गोविल के दोनों ही बच्चे खुद को लाइमलाइट से दूर रखते हैं. अरुण गोविल के संस्कार पूरी तरह उनके दोनों बच्चों में झलकते हैं. सोनिका गोविल को देखने के बाद लोग उनकी सादगी के मुरीद हो गए हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने सोनिका के फैन क्लब पर उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था, ‘पापा की टू कॉपी है’. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘स्टारकिड्स हो तो ऐसे’. एक अन्य ने लिखा है, ‘ये रामायण में सीता बन सकती है’. 



Source link

x