Ramgarh News : दुर्गा पूजा करने जा रही 4 लड़कियां ट्रक के नीचे दबीं, 3 की हुई मौत, मातम में बदली खुशियां


जावेद खान. रामगढ. झारखंड के रामगढ़ जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 33 पर पटेल चौक के मुराम कला गांव के निकट एक दर्दनाक घटना में ट्रक के नीचे दबकर तीन लड़कियों की मौत हो गई. एक लड़की गंभीर रूप से घायल है. ट्रक ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. दुर्घटना रामगढ़ के पटेल चौक के मुराम कला गांव के निकट एनएच-33 पर हुई. बताया गया कि चावल लदा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इसी दौरान गांव से पूजा के लिए मंदिर जा रही चार लड़कियां उसके नीचे दब गईं. इनमें से तीन की मौत हो गई जबकि एक लड़की इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई. सभी लड़कियां मुराम कला गांव से दुर्गा पूजा का पूजा करने माया टुंगरी मंदिर जा रही थीं. इसी दौरान रांची की ओर से चावल लदा ट्रक तेज रफ्तार से आ रहा था.

ड्राइवर ने अचानक सड़क पर जाम देखकर ब्रेक लगाया लेकिन उसने नियंत्रण खो दिया. ट्रक ढलान के नीचे पलट गया जिसके चारों लड़कियां दब गई और यह दर्दनाक घटना हुई. घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ गया. सभी लड़कियों की उम्र 8 से लेकर के 18 वर्ष के बीच है. दुर्घटना के बाद सभी घायलों को सदर अस्पताल रामगढ़ भेजा गया है. गंभीर रूप से घायल नैना कुमारी को रिम्स रांची भेजा गया है. मृतकों में मनीषा कुमारी ,ममता कुमारी और प्रतिमा कुमारी के नाम शामिल हैं. दुर्घटना के तुरंत बाद भारी संख्या में पुलिस बल एसडीपीओ के नेतृत्व में यहां पहुंची. स्थिति को नियंत्रण में किया. ग्रामीणों ने इस घटना पर आक्रोश जताया है.

ग्रामीणों का कहना है कि चुटुपालू घाटी से पटेल चौक तक गाड़ियां काफी स्पीड में आती हैं, इसके कारण यहां दुर्घटनाएं हो रही हैं. गाड़ियों के स्पीड पर नियंत्रण करने की जरूरत है. मौके पर पहुंचे रामगढ़ एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि गंभीर रूप से घायल बच्ची को रिम्स रांची रेफर किया गया है. रांची से रामगढ़ की ओर चावल लगा ट्रक आ रहा था. मुलायम कला गांव के निकट अनियंत्रित होकर पलट गया जिसके नीचे दबकर इन लड़कियों की मौत हो गई. दुर्गा पूजा की खुशियां मातम में बदल गईं.

FIRST PUBLISHED : October 11, 2024, 01:26 IST



Source link

x