rampur royal sherwani adab design groom wedding suits sa


रामपुर: शादी का सीजन आते ही हर दूल्हे के लिए सबसे बड़ी चिंता होती है, अपनी शादी के दिन परफेक्ट लुक पाना ऐसे में शेरवानी और कोट-पैंट की खरीदारी पर खास ध्यान दिया जाता है, ताकि दूल्हा अपने सबसे खास दिन पर रॉयल और स्टाइलिश दिख सके. रामपुर में इस मांग को पूरा करने के लिए, मिस्टन गंज स्थित अदब डिजाइन सबसे उपयुक्त स्थान है, जहां की शेरवानी और कोट-पैंट ने अपनी बेहतरीन कारीगरी और क्वालिटी से देश-विदेश में खासी पहचान बनाई है.

दूल्हों के लिए परफेक्ट रॉयल लुक
रामपुर में शादी के खास पलों के लिए शेरवानी और कोट-पैंट खरीदना हर दूल्हे के लिए एक अनोखा अनुभव होता है. यहां के अदब डिजाइन, जो नवीन मंडी गेट नंबर 2 के सामने स्थित है, पर मिलने वाले पारंपरिक परिधानों ने अपनी खासियत और गुणवत्ता से दूर-दूर तक पहचान बनाई है. दुकान के मालिक अनीस अहमद के अनुसार, उनकी शेरवानी और कोट-पैंट की कारीगरी इतनी बेहतरीन है कि हर दूल्हा इसे पहनने के बाद रॉयल लुक में नजर आता है.

रामपुर की यह शेरवानी और कोट-पैंट विशेष रूप से हाथ से बनाए जाते हैं, जो इन्हें और भी आकर्षक बनाते हैं. हाथ की महीन कारीगरी से तैयार इन परिधानों की कीमत 3 हजार से लेकर 20 हजार तक होती है. इसके अलावा, कोट-पैंट की रेंज 15 हजार रुपये तक में मिल जाती है, जो उच्च गुणवत्ता और स्टाइल का प्रतीक हैं.

रामपुर की सांस्कृतिक विरासत, नवाबों के योगदान से रामलीला बनी सामुदायिक एकता का प्रतीक

विदेशों तक फैली अदब डिजाइन की डिमांड
अदब डिजाइन की खासियत यह है कि यहां से सिर्फ रामपुर ही नहीं, बल्कि मुंबई, काशीपुर, बरेली, देहरादून और भारत के अन्य शहरों के अलावा विदेशों से भी ऑर्डर दिए जाते हैं. शादी के इन खास परिधानों की डिमांड इतनी ज्यादा है कि ग्राहक इन्हें ऑर्डर पर बनवाने के लिए दूर-दूर से आते हैं. यहां के शेरवानी और कोट-पैंट न केवल दूल्हे को हीरो जैसा लुक देते हैं, बल्कि उनकी शादी के पलों को भी और खास बना देते हैं. इसलिए, अगर आप भी अपने शादी के लिए कुछ अनोखा और रॉयल ढूंढ रहे हैं, तो रामपुर की अदब डिजाइन पर एक बार जरूर आएं.

Tags: Local18, Rampur news, Special Project, Uttar pradesh news



Source link

x