randeep hooda wife lin-laishram celebrates her first karwa chauth but with the twist and snacks


Karwa Chauth 2024: ‘सरबजीत’ फेम एक्टर रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम इस साल अपना पहला करवाचौथ मना रहे हैं. दोनों ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी. शादीशुदा होने के बाद अपना पहला करवा चौथ लिन ने कुछ अलग अंदाज में मनाया है.

लिन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिेए अपने पहले करवा चौथ को कैसे मनाया है, इस बारे में बताया है. उन्होंने बताया है कि वो इस बार फास्ट नहीं हैं, बल्कि किसी दूसरे अंदाज में ये मना रही हैं.

क्या है लिन की पोस्ट में?

लिन ने दो तस्वीरों के साथ पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि उन्होंने रणदीप के सुझाव का ख्याल रखा है, जिसमें उन्होंने लिन को व्रत न रखने की सलाह दी थी. लिन ने लिखा, ”हैप्पी फर्स्ट करवाचौथ हस्बैंड, जैसा कि तुमने कहा था कि व्रत नहीं रखना. मैंने वैसा ही किया है. मेरे पास स्नैक्स से भरी बास्केट है और मैं नेटफ्लिक्स देखे के लिए तैयार हूं. साथ ही मेरे डांस मूव्स भी स्टैंड बाय में हैं.”


यूजर्स कर रहे ऐसे रिएक्ट

लिन के इस पोस्ट पर कई यूजर्स रिएक्ट करते हुए उनपर अपना प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा हैप्पी स्नैकिंग दो दूसरे ने हैप्पी करवाचौथ. एक ने लिखा है – हाहाहा क्यूटीज.

पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे लिन और रणदीप

रणदीप हुड्डा और लिन ने पिछले साल 30 नवंबर को मणिपुर की राजधानी इंफाल में मणिपुरी रीति-रिवाज से शादी की थी. बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर हुई ये शादी सुर्खियों में थी. बता दें कि लिन लैशराम ने बॉलीवुड में शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया था. वो सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनी जाने जान में भी करीना कपूर के साथ अहम रोल में दिख चुकी हैं.

और पढ़ें: Anil Kapoor House Karwa Chauth Pooja: अनिल कपूर की वाइफ सुनीता ने रखी करवा चौथ की पूजा, सेलिब्रिटीज का लगा जमावड़ा





Source link

x