Rani Chatterjee claimed Manoj Tiwari removed her in many films | ‘एक हीरो की सिर्फ इतनी ही औकात’, मनोज तिवारी पर भड़कीं रानी चटर्जी, बोलीं


Rani Chatterjee On Manoj Tiwari: रानी चटर्जी और मनोज तिवारी की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा में कई शानदार फिल्में दी हैं. इन दोनों स्टार्स ने साथ में साल 2004 में फिल्म ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ की थी. ये फिल्म सुपरहिट रही थी और इसी के साथ मनोज तिवारी और रानी चटर्जी की जोड़ी भी हिट हो गई थी. वहीं रानी चटर्जी ने अब मनोज तिवारी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है और उन पर कई आरोप भी लगाए हैं.

रानी चटर्जी को पहले काफी सपोर्टिव लगते थे मनोज तिवारी
दरअसल रानी चटर्जी हाल ही में रियल टॉक को एक इंटरव्यू दिया था. इस इटंरव्यू के दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस ने मनोज तिवारी पर फिल्मों से निकलवाने के आरोप लगाए. रानी ने कहा, “ मुझे शुरू में लगता था कि मनोज तिवारी मेरे लिए काफी सपोर्टिव हैं. लेकिन ऐसी कई फिल्में हुई जिसमें मैं गई, मीटिंग की फाइनल हो गया, बजट फाइनल हो गया और डेट्स फाइनल हो गई लेकिन फिर मुझे फिल्म से हटा दिया गया तो मुमुझे कई लोगों ने बोला कि मनोज तिवारी की वजह से ऐसा हुआ है. लेकिन मैं सोचती कि नहीं यार ऐसा कैसे हो सकता है. वो इतने प्यार से मुझसे मिलते हैं. वह कभी ब़ॉम्बे आते हैं तो घर पर भी आते हैं.”

रानी को ‘विधाता’ फिल्म से निकलवाना चाहते थे मनोज तिवारी
इसके बाद रानी ने बताया, “एक बार एक फिल्म बन रही थी ‘विधाता’, इसमें मैं, मनोज तिवारी, रवि किशन, नगमा और दिनेश लाल निहरुआ अहम रोल में थे. हम सभी फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड थे. सारी चीजें हुईं और अचानक मुझे पता चला कि मुझे फिल्म से हटाने की बात चल रही है तो मेरे लिए घबराहट उस समय ये हो रही थी कि इतनी बड़ी फिल्म से मुहूर्त में जाने के बाद मुझे हटा दिया जाएगा तो कितना इम्पैक्ट पड़ेगा मेरे ऊपर. बहुत प्रे किया मैंने कि ऐसा ना हो लेकिन फाइनली हटा दिया गया.

 


मनोज तिवारी पर भड़की थीं रानी चटर्जी
रानी ने आगे कहा, “ फिर मैंने मनोज जी को पहली बार कॉल किया और पूछा कि मनोज जी आपको मुझसे क्या प्रॉब्लम है.उन्होंने कहा कोई प्रॉब्लम नहीं है. मैंने कहा कि मुझे पता चला है कि आप विधाता से मुझे हटवाना चाहते हैं. इस पर मनोज ने कहा कि रानी ये तो प्रोड्यूसर का फैसला होता है.

मैं क्या कर सकता हूं. ऐसे क्यों बोल रही हो. तुम ऐसे कैसे बोल सकती हो.तो मैंने कहा कि सुनिए मैं ये बहस करने के लिए फोन नहीं किया है कि आप मुझे उस फिल्म में रखिए. मुझे बस इतना कहना था कि यहां पर इंडस्ट्री में एक हीरो की इतनी ही औकात है कि वो मुझे सिर्फ एक फिल्म से हटवा सकता है और वो मेरे साथ कुछ नहीं कर सकता है.इससे ज्यादा कुछ नहीं.”

ये भी पढ़ें- बाथटब से लेकर कीचड़ तक, जब स्क्रीन पर इंटीमेट हुईं रेखा, चर्चा में रहे थे ऐसे वाले सीन





Source link

x