Rasha Thadani Raveena Tandon Daughter Seen Irritated And Upset Due To Rains Video Viral  – VIDEO: मुंबई की बारिश से इरिटेट और परेशान दिखीं रवीना टंडन की बेटी राशा, चिल्लाकर बोलीं


VIDEO: मुंबई की बारिश से इरिटेट और परेशान दिखीं रवीना टंडन की बेटी राशा, चिल्लाकर बोलीं- अरे छाता नहीं है यार  

राशा थडानी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. राशा के पोस्ट आए दिन हर जगह देखने को मिल जाते हैं, जिससे फैन्स कयास लगाने लगे हैं कि उनकी एंट्री बॉलीवुड में जल्द होने वाली है. राशा अपनी मां की तरह खूबसूरत दिखती हैं, जिस वजह से उन्हें अभी से ही सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. साथ ही रवीना के फैन्स उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर भी देखने को बेताब हैं. इस बीच राशा का एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है, जिसमें वे मुंबई की बारिश से परेशान सी दिख रही हैं. 

यह भी पढ़ें

वूम्पला के अकाउंट से राशा थडानी का यह वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें, राशा ब्लू कलर के ड्रेस में अपने दोस्तों संग पार्टी करने गई थीं. इस दौरान बारिश होने लगी और राशा बारिश में भीगने लगीं. राशा वीडियो में खुद को बारिश से बचाती नजर आईं. वे इधर-उधर बारिश से बचती दिखीं. राशा के चेहरे को देख आप बता सकते हैं कि मुंबई की बारिश ने उन्हें इरिटेट कर दिया था. वीडियो के एंड में राशा चिल्लाकर कहती हैं, ‘अरे छाता नहीं है यार’. 

राशा थडानी के इस वीडियो पर फैन्स के ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘खूबसूरती में यह अपनी मां रवीना टंडन को टक्कर दे रही है’. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘सारी हीरोइन की बेटियों से मुझे राशा खूबसूरत लगती है’. एक और यूजर लिखते हैं, ‘कोई इसको छाता दो यार’. इस तरह से लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day

गृह मंत्री अमित शाह ने रायपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं से की मुलाकात





Source link

x